scorecardresearch
 

कॉलेज जा रही लेक्चरर पत्नी पर किया चाकू से हमला, फिर सड़क पर काटा बवाल, देखें Video  

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर टाउन में एक आदमी ने चाकू से लेक्चरर पत्नी का गला रेतने की कोशिश की. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला कॉलेज जा रही थी. हालांकि, महिला की जान बच गई है. हमले के बाद उसने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया. कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों को भी चाकू लेकर डराया धमकाया. 

X
चाकू से रेता पत्नी का गला फिर किया सड़क पर हंगामा.
चाकू से रेता पत्नी का गला फिर किया सड़क पर हंगामा.

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर टाउन में एक आदमी ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला अनंतपुर के आर्ट्स कॉलेज में लेक्चरर है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सुमंगला क्लास लेने के लिए कॉलेज परिसर में जा रही थी. 

इस दौरान परेश ने पत्नी की हत्या करने के लिए चाकू से उसका गला रेतने की कोशिश की. वह यहीं नहीं रुका, इस हमले के बाद उसने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया और छात्रों के साथ ही कॉलेज में परिसर में मौजूद शिक्षकों को भी चाकू लेकर डराया धमकाया. इसके बाद परेश मौके से फरार हो गया.

देखें वीडियो... 

गनीमत है कि महिला की बच गई जान 

घायल हालत में पीड़िता सुमंगली को तुरंत इलाज के लिए अंनतपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अभी महिला का इलाज चल रहा है. उसकी हालत फिलहाल स्थित बताई जा रही है. उनका एक साल पहले ही आर्ट्स कॉलेज में ट्रांसफर हुआ है. वह 20 साल से गुंटूर में पढ़ा रही हैं. 

मामले में अनंतपुर टाउन पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा, “सुबह करीब 9.30 बजे लेक्चरर सुमंगली पर उसके पति ने हमला किया. गनीमत है कि उसकी जान बच गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच कर रही है.” 

पति-पत्नी के बीच चल रहा है तलाक का केस 

इंस्पेक्टर ने कहा, “हमले का कारण परिवारिक संघर्ष है. महिला और उसके पति के बीच तलाक का केस चल रहा है. इसका बदला लेने के इरादे से उस व्यक्ति ने सुमंगली पर चाकू से हमला किया. उसने पत्नी को जान से मारने के लिए उसका गला काटने की कोशिश की, लेकिन सौभाग्य से वह जीवित है.”
 
उन दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं और उनके कोई बच्चा नहीं है. दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं. इंस्पेक्टर ने बताया कि उस आदमी ने पहले एसटी/एससी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज कराया था, लेकिन हमें पता चला है कि वह गलत सूचना थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें