scorecardresearch
 

बिहार: आरा में पंचायत चुनाव के बाद विरोधियों ने एक दूसरे पर कर डाली फायरिंग, आधा दर्जन पहुंचे अस्‍पताल

आरा की जमीरा पंचायत में 2 दिन पहले पंचायत चुनाव हुआ था. जिसमें मुखिया प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उमेश कुमार और गुप्तेश्वर प्रसाद थे. इन दोनों के समर्थकों के बीच चुनाव के दिन से ही वोट को लेकर विवाद चल रहा था. मामूली कहासनुी के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए और फायरिंग हो गई.

Arrah Bihar Firing Arrah Bihar Firing
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फायरिंग में महिला समेत आधा दर्जन लोग जख्मी
  • घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है
  • मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के के जमीरा गांव में हुई घटना

Bihar Arrah Firing: बिहार के आरा में पंचायत चुनाव के बाद बवाल हुआ. आरा के जमीरा गांव में दो गुटों में झड़प हो गई. यहां तक की जमकर फायरिंग भी हुई. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, इनमें महिला भी शामिल है. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई, वह मौके पर पहुंची और घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया. 

घटना में घायल हुए युवक ने बताया कि  2 लोग बाइक से गांव से आ रहे थे तभी इसी बीच रास्ते में विपक्ष के मुखिया प्रत्याशी और उनके समर्थकों द्वारा हम लोगों को घेरकर मारपीट की गई. इसके बाद फायरिंग भी हुई. जख्मी महिला की मानें तो वह घर में थी, तभी शोरशराबे की आवाज सुन वह बाहर निकली, इसी बीच उसे भी गोली का छर्रा लग गया. जिसमें वह जख्मी हो गई. 

घटना के बाद सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर राजीव सिंह ने बताया कि हमारे पास 6 लोगों को इलाज के लिए लाया गया है.जिनको गोली के छर्रे लगे हैं. घटना के संबंध में एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश में दो मुखिया प्रत्याशियों के बीच हिंसक झड़प हुई है.जिसमें करीब 6-7 लोग घायल हुए हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.जो लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान अमरजीत कुमार,प्रदीप कुमार,संदीप कुमार यादव,अवधेश राय,मुकेश राय,सुशील राय,संजीत कुमार, कुसुम देवी के तौर पर हुई है. 

2 दिन पहले हुआ था चुनाव 
जमीरा पंचायत में 2 दिन पहले पंचायत चुनाव हुआ था. जिसमें मुखिया प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उमेश कुमार और गुप्तेश्वर प्रसाद थे. इन दोनों के समर्थकों के बीच चुनाव के दिन से ही वोट को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार शाम को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले वाद-विवाद  हुआ. इसके बाद बात मारपीट तक जा पहुंची. बाद में एक पक्ष की ओर से हथियार से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×