scorecardresearch
 

'पत्नी कहती है कि दाढ़ी कटा नहीं तो तलाक ले लूंगी', इमाम ने की SSP से शिकायत

एक इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है. महिला का कहना है कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मुझे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए. दाढ़ी को लेकर हो रहे विवाद के बीच इमाम ने एसएसपी से शिकायत की है.

अलीगढ़ एसएसपी ऑफिस अलीगढ़ एसएसपी ऑफिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इमाम ने की एसएसपी से शिकायत
  • कहा- मुझे इंसाफ़ व न्याय चाहिए

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है. महिला का कहना है कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मुझे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए. दाढ़ी को लेकर हो रहे विवाद के बीच इमाम ने एसएसपी से शिकायत की है. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

शिकायत करने पहुंचे इमाम ने बताया कि मेरी शादी जून 2020 में हुई थी, मेरी घरवाली मुझसे ये कहती है कि तू दाढ़ी कटवा दे, क्योंकि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मैं एक धार्मिक स्थल में इमाम हूं, मैं ऐसा नहीं कर सकता, इसलिए मैं शिकायत लेकर आया हूं, क्योंकि मैं अपनी पत्नी से बहुत ज़्यादा परेशान हो चुका हूं.

शिकायतकर्ता ने कहा कि शादी के कुछ समय बाद ही पत्नी दाढ़ी कटवाने को लेकर धमकी देती रही, एक दिन उसने ये कह दिया कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, ऐसे नहीं रह सकती इसलिए दाढ़ी कटवा दो, दाढ़ी कटवाने को लेकर शादी के बाद से ही लगातार मेरी पत्नी विवाद करती रही है, मेरे माता पिता से विवाद होता रहा है.

इमाम ने अपनी शिकायत एसएसपी ऑफिस में आकर की. उसने अपनी व्यथा लोगों को बताई, हालांकि एसएसपी साहब से उसकी मुलाक़ात नहीं हो पाई लेकिन अब इमाम का कहना है कि उसे बस इंसाफ़ व न्याय चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें