scorecardresearch
 

'मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता', बीवी-बच्चे की जुदाई में युवक ने दी जान, बनाया वीडियो

नवयुवक अपनी पत्नी व बच्चे की जुदाई बर्दास्त न कर सका और उसने अपने कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी. उसने सुसाइड करने से पहले अपने कमरे में ही अपनी पत्नी से मिली मानसिक प्रताड़ना की कहानी रोते हुए मोबाइल में रिकार्ड की.

बहराइच जिले की सिटी कोतवाली का मामला बहराइच जिले की सिटी कोतवाली का मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो बनाकर युवक ने की खुदकुशी
  • बीवी और सास को बताया जिम्मेदार

बहराइच में एक तीस वर्षीय नवयुवक अपनी पत्नी व बच्चे की जुदाई बर्दाश्त न कर सका और उसने अपने कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी. उसने सुसाइड करने से पहले अपने कमरे में ही अपनी पत्नी से मिली मानसिक प्रताड़ना की कहानी रोते हुए मोबाइल में रिकार्ड की. सुबह पुलिस को उसके फांसी लगाने की सूचना मिली. 

बहराइच जिले की सिटी कोतवाली पुलिस के दस्तावेज में मोहल्ला बशीरगंज का इस्माइल लेकिन अपने घर पर इमरान के रूप में पहचाने जाने वाले तीस वर्षीय नवयुवक ने बीती 25/26 अक्टूबर की रात पहले अपने कमरे में अपने अपनी पत्नी से मिली मानसिक प्रताड़ना की कहानी रो-रोकर मोबाइल के कैमरे में रिकार्ड किया.

उसके बाद उसी कमरे में लगे पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. मृतक इस्माइल ने भावुक मन से अपनी पत्नी को संबोधित वीडियो में कहा कि नाज़िया (उसकी पत्नी का नाम) तुमने बहुत गलत किया, मुझसे मेरे बच्चे को दूर करके सब रिश्ता खत्म करके तुमने बहुत गलत किया, आज हम कहीं के नहीं रहे, हम अपने मां-बाप को छोड़ कर सिर्फ तुम्हारा साथ पकड़ा.

इस्माइल ने आगे कहा, 'तुमने हमारा साथ छोड़ दिया, आज मैं मर रहा हूं अब जीने की इच्छा नहीं कसम से, मैं तुमसे उतनी मोहब्बत नहीं करता हूं जितना अपने बच्चे से, हम सब कुछ अपने बच्चे के लिए किया, तुम हमारा बच्चा लेकर गई हो और मैं जानता हूं कि उसे अब तुम मुझे नहीं दोगी, तुमने अच्छा नहीं किया, तुमको पता है कि मैं बच्चे के बिना नहीं जी सकता.'

इस्माइल ने आगे कहा, 'हम वीडियो बनाकर जा रहे हैं कि मेरी मौत की जिम्मेदार नाज़िया मेरी बीवी है और मेरी सास है जो मुझे समझ नहीं पाई की इमरान अपनी बीवी नाज़िया व बच्चे के बिना जी नहीं सकता, आज हम फांसी लगाकर मरने जा रहे हैं उसकी जिम्मेदार नाज़िया हमारी बीवी है.'

क्या है मामला

रिटायर्ड दीवान महबूब आलम का बेटा मृतक इस्माइल उर्फ इमरान नगर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बशीरगंज मोहल्ले में काफी दिनों से अपनी बीवी नाज़िया के साथ रहता था. पिछले कुछ दिन पहले नाज़िया अपने पति इमरान से नाराज़ होकर अपने मायके चली गई थी, लेकिन इमरान जो कि अपने बच्चे से बेहद प्यार करता था वो उसे जबरदस्ती उसकी मां नाज़िया के पास से अपने घर ले आया था जिसको लेकर दोनों के बीच काफी तक़रार भी हुई थी.

अब जबकि नाज़िया अपने बच्चे को वापस अपने मायके लेकर चली गई तो इमरान अपने बच्चे व बीवी से दूरी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने घर के कमरे में ही पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. पुलिस ने मृतक के पिता महबूब आलम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें