scorecardresearch
 

Muzaffarpur: रिटायर्ड टीचर के घर में घुसे 45 डकैत, लाखों का सामान लूटकर हुए फरार

मुजफ्फरपुर के पारू में रिटायर्ड टीचर के घर में करीब 40 से 45 की संख्या में डकैत घुस गए. इस दौरान उन्होंने चाकुओं से तीन लोगों को घायल कर दिया. घटना पारू थाना क्षेत्र के कुवारी गांव में की है. जहां रात करीब 11 बजे रिटायर शिक्षक सतेंद्र पाठक और मदन पाठक के घर पर 40 से 45 की संख्या में डकैत हथियारों के साथ पहुंचे.

X
 रिटायर्ड टीचर के घर डकैती (फोटो आजतक)
रिटायर्ड टीचर के घर डकैती (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिटायर टीचर को चाकू मारकर घायल किया
  • पारू थाना क्षेत्र के कुवारी गांव की है घटना

मुजफ्फरपुर के पारू में रिटायर्ड टीचर के घर में करीब 40 से 45 की संख्या में डकैत घुस गए. इस दौरान उन्होंने चाकुओं से तीन लोगों को घायल कर दिया. जिसके बाद ज्वैलरी, कैश और लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए. 

घटना पारू थाना क्षेत्र के कुवारी गांव में की है. जहां रात करीब 11 बजे रिटायर शिक्षक सतेंद्र पाठक और मदन पाठक के घर पर 40 से 45 की संख्या में डकैत हथियारों के साथ पहुंचे. उस वक्त दोनों घर के लोग सो रहे थे.

40 से 45 की संख्या में डकैत घुसे

इस दौरान रिटायर शिक्षक और मदन पाठक की पत्नियों ने डकैतों का विरोध भी किया. डकैतों ने इन दोनों को धारदार हथियार से घायल कर दिया. वहीं रिटायर शिक्षक सतेंद्र के पेट में चाकू मार दिया और परिजनों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे. उनकी पिटाई भी की. 

परिजनों के चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण जग गए और मौके पर जुट गए. इससे पहले डकैतों ने वारदात को अंजाम दे दिया. वे ज्वैलरी, कैश और लाखों का सामान लूटकर फरार हो गए. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

देखें: आजतक LIVE TV

एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. साथ ही कहा है कि डकैतों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुट गई है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें