scorecardresearch
 

पैरोल पर छूटने के बाद कर रहे थे डकैती, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

पुणे की क्राइम ब्रांच की यूनिट 2 ने ऐसे शातिर डकैतों को पकड़ा है, जो पैरोल पर छूटने के बाद भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे थे. पुलिस ने इनके पास से पांच कारें और दो टू व्हीलर बरामद किये हैं और इनसे लगातार पूछताछ जारी है.

दो शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में (Photo Aajtak) दो शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में (Photo Aajtak)

  • दो शातिर डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • चोरी की 5 गाड़ियां और 2 टू व्हीलर बरामद

पुणे क्राइम ब्रांच यूनिट 2 ने ऐसे दो शातिर डकैतों को पकड़ा है, जो पैरोल पर छूटने के बाद फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे हुए थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की पांच गाड़ियों के अलावा दो टू व्हीलर बरामद किये हैं. जेल से छूटने के बाद इन लोगों ने कई आपराधिक मामलों को अंजाम दिया और ये दोनों फिर से अपना नेटवर्क मजबूत करने में भी लगे थे.

सुजीत गायकवाड़ और पप्पू सांडभोर नाम के इन अपराधियों ने पिंपरी चिंचवड़ और पुणे शहर के आसपास के इलाकों में कई चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इन लोगों ने 5 कारें और दो टू व्हीलर चुराए थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की गाड़ियां और दो टू व्हीलर बरामद कर लिये हैं. क्राइम ब्रांच यूनिट 2 के पुलिसकर्मियों को एक मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि ये अपराधी चोरी की गाड़ियों से शहर में किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

मुखबिर की मदद से पकड़े गए शातिर डकैत

फिर पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया और आसानी से पकड़ लिया. इन लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस का कहना है कि चुराई हुई गाड़ी की मदद से इन लोगों ने शहर की एक वाइन शॉप में आधी रात घुसकर एक वारदात को भी अंजाम दिया था.

1_750_2_072420033143.jpgदो शातिर डकैत गिरफ्तार

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी

पकड़े गए अपराधी पप्पू सांडभोर के खिलाफ पहले भी डकैती और गाड़ियां चुराने के 10 मामले दर्ज हैं. सुजीत गायकवाड़ के खिलाफ भी डकैती, गाड़ियों की चोरी समेत अवैध तरीके से हथियार रखने के करीब 12 मामले शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज है. इसके अलावा इनसे पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें