scorecardresearch
 

दिल्ली में 200 महिलाओं को अश्लील फोटो और वीडियो भेजने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में एक महिला ने शिकायत दी कि कुछ दिनों से उनके ऑनलाइन पेज पर कोई शख्स अश्लील मैसेज भेज रहा है. इतना ही नहीं वो शख्स अब वॉट्सएप पर कॉल और अश्लील मैसेज भेज रहा है.

X
महिलाओं को गंदे मैसेज भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार महिलाओं को गंदे मैसेज भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिलाओं को गंदे मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार
  • बहादुरगढ़ में काम करता है आरोपी

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो 200 महिलाओं को ऑनलाइन गंदे मैसेज भेजा करता था और इसके अलावा अश्लील फोटो वीडियो भी भेजता था. इस शातिर ऑनलाइन स्टॉकर का नाम मनोज कुमार है. मनोज कुमार एक फैक्ट्री वर्कर है. पुलिस ने इसके पास से एक मोबाइल फोन और 2 सिम कार्ड भी बरामद किए हैं. 

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में एक महिला ने शिकायत दी कि कुछ दिनों से उनके ऑनलाइन पेज पर कोई शख्स अश्लील मैसेज भेज रहा है. इतना ही नहीं वो शख्स अब वॉट्सएप पर कॉल और अश्लील मैसेज भेज रहा है. महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस ने सबसे पहले तमाम सोशल मीडिया नेटवर्क से आरोपी की डिटेल मांगी. इसके बाद आरोपी जिस नंबर से कॉल करता था उसका कॉल डिटेल भी निकाला और उसके कॉल डिटेल को अच्छे से खंगाला. 

बहादुरगढ़ से पुलिस ने पकड़ा  

सबसे पहले पुलिस ने आरोपी की पहचान की. पुलिस को पता लगा कि आरोपी बहादुरगढ़ हरियाणा का रहने वाला है और वहीं जूस फैक्ट्री में काम करता है. इसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर 15 जून को बहादुरगढ़ से आरोपी मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मनोज के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया, जिसमें 2 सिम थे. इस फोन की जांच में पुलिस को कई अश्लील मैसेज और वीडियो भी दिखाई दिए, जिन्हें वो कई महिलाओं के नंबर पर भेजता था.  

पत्नी से चल रहा आरोपी का विवाद

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा है जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ऐसे ही महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने लगा. इसके बाद मैसेजिंग और कालिंग ऐप के द्वारा फ़ोन करके महिलाओं को परेशान करने लगा. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने इस तरह कम से कम 200 महिलाओं के साथ ऑनलाइन स्टॉकिंग की है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें