scorecardresearch
 

UP: बूढ़ी मां की चप्पल से पिटाई कर रहा था कलयुगी बेटा, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

ये मामला अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला का है. जहां बिजोरा के रहने वाले नन्हे घरेलू क्लेश के चलते अपनी मां को चप्पलों से मारने पीटने लगा.  ये देखकर पड़ोसी ने बेटे की मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

कलयुगी बेटे का बूढ़ी मां की पिटाई करने का वीडियो हुआ वायरल. कलयुगी बेटे का बूढ़ी मां की पिटाई करने का वीडियो हुआ वायरल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ये मामला अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला का है
  • घरेलू क्लेश के चलते बेटा कर रहा था अपनी मां की चप्पलों से पिटाई

यूपी के अमरोहा में बूढ़ी मां की जूतों चप्पल से पिटाई करने वाले कलयुगी बेटे का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक युवक अपनी मां से जमकर मारपीट करता नजर आ रहा है.बताया जा रहा है कि युवक ने मारपीट करके मां को घर से निकाल दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दरअसल, ये मामला अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला का है. जहां बिजोरा के रहने वाले नन्हे घरेलू क्लेश के चलते अपनी मां को चप्पल से मारने-पीटने लगा. ये देखकर पड़ोसी ने बेटे की मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

वीडियो ने कलयुगी बेटे की पोल खोलकर रख दी और उसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा. पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी नन्हे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुट गई है.

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि गजरौला थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय युवक नन्हे प्रजापति ने अपनी मां के साथ मारपीट की है. मामले का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी मां को बुरी तरह पीट रहा है. मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए गजरौला थाना ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें