scorecardresearch
 

रोहतक: कबड्डी खिलाड़ी का सरेआम मर्डर, CCTV में कैद हुई वारदात

हरियाणा के एक कबड्डी खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

X
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है

हरियाणा के रोहतक जिले में एक कबड्डी खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात रोहतक के रिठाल गांव में हुई. गांव में हरियाणा के जाने माने कबड्डी खिलाड़ी सुखविन्दर अपने परिवार के साथ रहते थे. मंगलवार की रात दो स्कूटी सवार युवक उनके पास गए और बिना कुछ कहे सीधे उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

हमलावरों ने पहले सुखविन्दर की छाती में गोली मारी और फिर माथे पर गोली मारकर वहां से फरार हो गए. गोली लगते ही सुखविन्दर जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. गोली की आवाज़ सुनते ही लोग मौका-ए-वारदात की तरफ दौड़ पड़े.

गांव वालों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी. पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई. और सुखविन्दर की लाश को कब्जे में ले लिया. सुखविन्दर को तीन गोलियां लगी थी. इस वारदात की खबर गांव में आग तरह फैल गई.

पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर सुखविन्दर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफ दिख रहा है कि हत्या से पहले एक युवक ने वहां आकर रेकी की और बाद में स्कूटी सवार दो युवकों ने सुखविन्दर को पहले छाती में गोली मारी और फिर माथे पर.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी कर हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या की वजह भी अभी तक साफ नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें