scorecardresearch
 

टेनिस खिलाड़ी से सिक्योरिटी गार्ड ने किया गैंगरेप

बेंगलुरु के कुब्बन पार्क में एक महिला टेनिस खिलाड़ी से दो सिक्योरिटी गार्ड ने गैंगरेप किया है. महिला खिलाड़ी पार्क में स्थित टेनिस क्लब में मेंबरशिप के बारे में पता करने गई थी. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों आरोपी गिरफ्तार दोनों आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु के कुब्बन पार्क में एक महिला टेनिस खिलाड़ी से दो सिक्योरिटी गार्ड ने गैंगरेप किया है. महिला खिलाड़ी पार्क में स्थित टेनिस क्लब में मेंबरशिप के बारे में पता करने गई थी. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, टुमकुर जिले की रहने वाली 34 वर्षीय महिला टेनिस क्लब में मेंबरशिप के लिए बेंगलुरु के कुब्बन पार्क पहुंची थीं. क्लब बंद होने की वजह से उसे अगले दिन बुलाया गया. वापस जाते समय पार्क में उसकी मुलाकात दो सिक्योरिटी गार्ड से हुई. दोनों ने मदद की बात कही.

डीसीपी संदीप पाटिल ने बताया कि बातचीत करते हुए दोनों सिक्योरिटी गार्ड महिला को लेकर पार्क में एक सुनसान जगह पर पहुंचे. वहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें