scorecardresearch
 

गुरुग्रामः चलती गाड़ी में महिला के साथ दुष्कर्म, लिफ्ट देकर गाड़ी में बैठाया

गुरुग्राम में चलती गाड़ी में एक महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ऑफिस के बाहर कैब का इंतजार कर रही थी, तभी लिफ्ट के बहाने उसे गाड़ी में बैठाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दिल्ली की रहने वाली थी महिला. (प्रतीकात्मक तस्वीर) दिल्ली की रहने वाली थी महिला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चलती गाड़ी में महिला के साथ दुष्कर्म
  • पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. महिला के खिलाफ अपराध का एक मामला गुरुग्राम में एक बार फिर सामने आया है, जहां एक महिला के साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है और वो गुरुग्राम में एमजी रोड स्थित एक मॉल में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती है. महिला जब घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी, तभी लिफ्ट देने के बहाने उसे गाड़ी में बैठाया गया और फिर दुष्कर्म किया गया. 

घटना बुधवार यानी 28 जुलाई की रात साढ़े 8 बजे के आसपास की है. काम खत्म होने के बाद महिला घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी. तभी एक गाड़ी आई और उसने लिफ्ट देने के बहाने महिला को बैठा लिया. लेकिन थोड़ी ही देर बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया जाने लगा. आरोपियों ने महिला को एमजी रोड मेट्रो स्टेशन से लिफ्ट दी थी. 

महिला के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस में अपने साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज कराई. डीएलएफ फेज-2 थाने में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें