scorecardresearch
 

16 साल की लड़की से 113 लोगों ने किया रेप, दो पुलिसवाले भी शामिल

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से पुणे लाई गई एक नाबालिग लड़की ने 113 लोगों पर गैंगरेप करने सनसनीखेज आरोप लगाया है. आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी महिला को 22 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से पुणे लाई गई एक नाबालिग लड़की ने 113 लोगों पर गैंगरेप करने सनसनीखेज आरोप लगाया है. आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को 22 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है.

जानकारी के मुताबिक, दो साल पहले भरत नामक एक शख्स उसे ब्यूटी पॉर्लर में नौकरी दिलाने के बहाने 16 वर्षीय लड़की को पुणे लाया था. पीड़ित सिलीगुड़ी में अपनी दादी के साथ रहती थी, जो गांव में ही चाय की दुकान चलाती हैं. उसकी मां मानसिक रूप से बीमार हैं. पिता के साथ नहीं रहती हैं. यहीं पर भरत से मुलाकात हुई थी.

गर्भवती होने पर जबरन करा दिया गर्भपात
पीड़िता के मुताबिक, पुणे आने के बाद भरत ने उसे जिस्मफरोसी के धंधे में डाल दिया. उसके साथ पुणे कई इलाकों में लोगों ने रेप किया. उसे भोपाल, अहमदाबाद और हैदराबाद भी ले जाया गया. वहां भी उसके साथ रेप हुआ. रेप करने वालों में दो पुलिसवाले भी शामिल थे. वह गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया.

पीड़िता ने दिल्ली में दर्ज कराई जीरो एफआईआर
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है. इसमें पुणे के दो पुलिसवालों के नाम भी शामिल हैं. पीड़ित ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी. शनिवार को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया. पुलिस ने नेपाली मूल की स्वीकृति खारेल (26) को गिरफ्तार कर लिया.

सेक्स रैकेट में शामिल लोगों की तलाश में पुलिस
सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय कुरुंदकर ने बताया कि रोहित भंडीर, हरिश साहा, तेपेंद्र शाही और थाकुला नामक आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी नेपाली मूल के हैं. इस सेक्स रैकेट में काम करने वाले शक्ति, भरत और अन्ना का नाम भी सामने आया है. इनकी तलाश की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें