scorecardresearch
 

हरियाणा: मुरथल गैंगरेप केस के चश्मदीद बॉबी जोशी पर हुआ हमला

शिकायत के मुताबिक, बॉबी जोशी पर शनिवार को रात साढ़े बारह बजे करनाल के घरौंदा में दो अज्ञात लोगों ने हमला किया. दिल्ली निवासी जोशी के मुताबिक, उन पर जब हमला हमला तो वह दिल्ली से लुधियाना जा रहे थे.

बॉबी जोशी बॉबी जोशी

मुरथल गैंगरेप केस के चश्मदीद बॉबी जोशी पर शनिवार को हरियाणा के करनाल में दो अज्ञात लोगों ने हमला किया. जोशी ने  एसआईटी चीफ ममता सिंह को इस बारे में लिखित शिकायत दी है. ममता जोशी मुरथल गैंगरेप केस की जांच कर रही हैं.

शिकायत के मुताबिक, बॉबी जोशी पर शनिवार को रात साढ़े बारह बजे करनाल के घरौंदा में दो अज्ञात लोगों ने हमला किया. दिल्ली निवासी जोशी के मुताबिक, उन पर जब हमला हमला तो वह दिल्ली से लुधियाना जा रहे थे. वह सिगरेट लेने के लिए एक ढाबे पर कार से उतरे थे कि तभी बाइक पर सवार दो युवक आए और उनसे अभद्र भाषा में बात करने लगे.

हमलावरों ने मुझ पर पत्थर बरसाए: जोशी
बॉबी जोशी ने बताया, 'मैंने उन युवकों को अनुसना कर दिया, लेकिन जैसे ही मैं कार में बैठा तो उन युवकों ने मुझ पर पत्थर बरसाए. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है.

जोशी को फोन पर धमकी भी मिली थी
हाल में बॉबी जोशी को धमकी भरी कॉल आई थी, जिसकी की शिकायत बॉबी ने हरियाणा के आईजी को खत लिखकर की है. बतौर जोशी, 'उन्हें एक कॉल आई जिसमें एक अज्ञात शख्स ने उनसे कहा कि अगर तुम कोर्ट गए तो इसके भयानक परिणाम भुगतने पड़ेंगे. इसके अलावा उसने ये भी कहा कि 'तुम बहुत ज्यादा बोल रहे हो, हम तुम्हें देख लेंगे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें