scorecardresearch
 

कोरोना: बच्चों की सुरक्षा को लेकर राहुल ने चेताया, लखनऊ के हाल पर प्रियंका ने यूपी सरकार को घेरा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना संकट को लेकर केंद्र, यूपी सरकार पर निशाना साधा है. एक तरफ राहुल ने तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर सवाल उठाए हैं, तो वहीं प्रियंका ने लखनऊ के गांवों में कोरोना संकट को लेकर सवाल किया है.

X
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (PTI)
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना संकट के बीच कांग्रेस ने सरकार को घेरा
  • राहुल का केंद्र, प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना

कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहे भारत में अब तीसरी लहर का अंदेशा भी है. एक्सपर्ट्स ने चेतावनी दी है कि तीसरी लहर में बच्चों पर बड़ी मात्रा में असर हो सकता है. ऐसे में अब इस विषय को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल किया और केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा कि आने वाले वक्त में बच्चों को कोरोना से सुरक्षा चाहिए होगी. बच्चों के इलाज की सुविधाएं, वैक्सीन के प्रोटोकॉल अभी से ही तय हो जाने चाहिए. राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला करते हुए लिखा कि भारत के भविष्य के लिए वर्तमान के मोदी सिस्टम को नींद से जागने की ज़रूरत है. 


आपको बता दें कि तीसरी लहर में बच्चों पर असर की आशंका के बीच ही कई राज्यों ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, भारत बायोटेक की कोवैक्सीन को भी बच्चों पर ट्रायल की इजाजत मिल गई है, उम्मीद जताई जा रही है कि साल के आखिरी तक बच्चों के लिए वैक्सीन आ सकेगी.

आजतक की रिपोर्ट ट्वीट कर प्रियंका ने यूपी सरकार को घेरा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी से इतर उनकी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का यूपी सरकार पर निशाना साधना जारी है. मंगलवार को प्रियंका गांधी ने आजतक की एक रिपोर्ट ट्वीट की, जिसमें लखनऊ के गांवों में कोरोना के कहर के बारे में जानकारी दी गई है. 
 

 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि लखनऊ में स्वयं अपनी पीठ थपथपाने वाली सरकार न होती तो वहीं से मात्र 35 किमी दूरी पर स्थित इंदारा ग्रामीण क्षेत्र में कोविड की असलियत देखना चाहती. प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि न टेस्टिंग, न इलाज, न मेडिकल किट, मगर सरकार बताती है कि सब कुछ फिट.

गौरतलब है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है और कोरोना संकट को लेकर नीतियों पर सवाल उठा रही है. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें