scorecardresearch
 

कोरोना: दिल्ली में लगातार चौथे दिन एक हजार से अधिक केस, 24 घंटे में तीन की मौत

दिल्ली में कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है. लगातार चौथे दिन एक हजार से अधिक केस दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटे में 1534 मामले समाने आए हैं, जबकि दो संक्रमितों की मौत हुई है. फिलहाल दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 7.71% है.

X
दिल्ली में कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है दिल्ली में कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना से 3 की मौत
  • दिल्ली में संक्रमण दर बढ़कर 7.71 फीसदी हुई

दिल्ली में कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है. लगातार चौथे दिन एक हजार से अधिक केस दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटे में 1534 मामले समाने आए हैं, जबकि तीन संक्रमितों की मौत हुई है. फिलहाल दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 7.71% है. 

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 19,888 टेस्ट किए गए थे. इस दौरान 1255 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इस समय दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 5,119 पहुंच गई है. आज लगातार चौथा दिन है, जब कोरोना के मामले एक हजार के पार मिले हैं.

दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के 1797 मामले सामने आए थे और एक मरीज की मौत हुई थी. कोरोना की संक्रमण दर भी आठ फीसदी के पार पहुंच गई थी. दिल्ली में शुक्रवार को पॉजिटिविटी रेट 8.18 फ़ीसदी थी जो आज घट गई है.

बता दें कि आज मुंबई में भी कोरोना के मामले दो हजार से ज्यादा मिले हैं, जबकि कोरोना की वजह से 2 मरीजों की मौत हो गई. हेल्थ एक्सपर्ट्स मुंबई में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार चिंता जाहिर कर रहे हैं. मुंबई में कोरोना विस्फोट होने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड में आ गया है. जबकि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3883 नए केस मिले हैं. इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में 4,165 कोरोना केस दर्ज किए गए थे और तीन संक्रमितों की मौत हो गई थी. जबकि मुंबई में कोरोना के 2255 नए मामले दर्ज किए गए थे, 2 लोगों की मौत हो गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें