scorecardresearch
 

बिहारः सुशील मोदी के छोटे भाई का 65 साल की उम्र में निधन, कोरोना संक्रमण से गई जान

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. उनकी उम्र 65 साल थी. सुशील मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी.

सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार (फाइल फोटो) सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 65 साल थी उनके भाई की उम्र
  • सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. वो 65 साल के थे. उन्होंने रविवार दोपहर 2.:45 बजे आखिरी सांस ली. सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि "मेरे छोटे भाई भाई अशोक कुमार मोदी (65 साल) का आज पटना में दोपहर 2.45 बजे कोरोना से निधन हो गया. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके." सुशील मोदी के तीन भाइयों में अशोक कुमार सबसे छोटे थे. 

सुशील मोदी भी पिछले साल बिहार चुनाव के प्रचार के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. पिछले साल 22 अक्टूबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. हालांकि, सुशील मोदी बहुत जल्द ही रिकवर हो गए थे और 27 अक्टूबर को उन्हें छुट्टी मिल गई थी. 

बिहार में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. शनिवार को ही बीजेपी के एमएलसी हरिनारायण चौधरी की भी संक्रमण से मौत हो गई थी. दो दिन पहले ही बिहार सरकार में मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की भी कोरोना से मौत हो गई थी. 15 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. शनिवार को यहां बीते 24 घंटे में 13,789 नए मामले सामने आए. 82 लोगों की मौत हुई. अब तक यहां 4,84,106 मामले सामने आ चुके हैं और 2,642 लोगों की जान जा चुकी है. फिलहाल बिहार में 1,08,203 मरीजों का इलाज चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें