scorecardresearch
 

गांव के इस ऑटो चालक ने लिख दी ऐसी बात, आनंद महिंद्रा बोले- बस यही चाहता हूं

गांव के रिक्शाचालक ने आनंद महिंद्रा को मेंशन करते हुए महिंद्रा इलेक्ट्रिक रिक्शा की तस्वीरें अपडेट की है. उसने लिखा है कि ये उसके गांव के पहले इलेक्ट्रिक रिक्शा की तस्वीरें हैं. उसके गांव में फिलहाल किसी भी दूसरी कंपनी का कोई इलेक्ट्रिक रिक्शा नहीं है.

X
आनंद महिंद्रा को पसंद आई बात आनंद महिंद्रा को पसंद आई बात
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आनंद महिंद्रा को मिनिकॉय आइलैंड की सुंदरता भायी
  • भारत के सबसे सुंदर बीचेज वाला आइलैंड

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कई बार उनके पोस्ट लोगों को मोटिवेट करते हैं, तो कई बार वे दिलचस्प तस्वीरें साझा करते हैं. उन्होंने गुरुवार को भी कई Tweet किए. पहले पोस्ट में उन्होंने गांव के एक रिक्शाचालक के Tweet को शेयर किया और बोले कि वे दरअसल यही चाहते हैं.

गांव के रिक्शाचालक ने आनंद महिंद्रा को मेंशन करते हुए महिंद्रा इलेक्ट्रिक रिक्शा की तस्वीरें अपडेट की है. उसने लिखा है कि ये उसके गांव के पहले इलेक्ट्रिक रिक्शा की तस्वीरें हैं. उसके गांव में फिलहाल किसी भी दूसरी कंपनी का कोई इलेक्ट्रिक रिक्शा नहीं है. वह आगे बताता है कि जब उसके गांव का इतिहास लिखा जाएगा, महिंद्रा इलेक्ट्रिक रिक्शा का नाम पहले इलेक्ट्रिक रिक्शा के रूप में दर्ज होगा.

आनंद महिंद्रा को रिक्शाचालक की ये बात भा गई. उन्होंने उसके पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'हम इसी तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं. महिंद्रा राइज का मतलब यही है कि समुदाय की भलाई के लिए वह ऐसे रास्तों पर चले, जहां कोई पहले नहीं गया हो. ये कहानी शेयर करने के लिए धन्यवाद.'

इसके बाद आनंद महिंद्रा न अलग से एक Tweet में लक्षद्वीप के मिनीकॉय आइलैंड का एक वीडियो शेयर किया. लक्षद्वीप के अन्य सभी द्वीपों से काफी दूर स्थित यह आइलैंड मालदीव के पास पड़ता है. यह महज 11 किलोमीटर लंबा है, लेकिन सुंदर बीचेज और कोरल के लिए फेमस है. हालांकि इसकी सुंदरता से बहुत सारे लोग वाकिफ नहीं हैं.

आनंद महिंद्रा भी मिनिकॉय की सुंदरता से वाकिफ नहीं थे. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी इससे पहले मिनिकॉय में छुट्टियां मनाने के बारे में क्यों नहीं सोचा? उन्होंने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या कोई वहां गया है, अगर कोई गया है तो प्लीज विजिट की तस्वीरें साझा करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें