scorecardresearch
 

Ola ने लॉन्च किया 'ऑटो कनेक्ट वाई-फाई' फीचर

देश की सबसे बड़ी कैब सर्विस प्रोवाइडर ओला ने अपने ग्राहकों के लिए ऑटो कनेक्ट वाई-फाई सर्विस की शुरुआत की है. इसके चलते अब आपको बार-बार पासवर्ड डालने की जरूरत भी नहीं होगी.

कैब सर्विस प्रोवाइडर ओला कैब सर्विस प्रोवाइडर ओला

कैब सर्विस उपलब्ध कराने वाली मोबाइल एप ओला ने एक नया फीचर ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई लॉन्‍च किया है. यह नया फीचर राइडर्स को ओला कैब में वाईफाई से ऑटोमैटिक कनेक्‍ट करेगा और इसके लिए बार-बार पासवर्ड डालने की जरूरत भी नहीं होगी.

पहली बार इस सेवा का इस्‍तेमाल करने वालों को अपने फोन पर वन-टाइम ऑथेंटिकेशन करना होगा और इसके बाद वह अपने फोन पर ओला वाईफाई का इस्‍तेमाल बिना किसी पासवर्ड के कर सकेंगे. यह नया फीचर फिलहाल ओला प्राइम कैटेगरी में फ्री में उपलब्‍ध होगा और जल्‍द ही इसे माइक्रो, मिनी और ऑटो-रिक्‍शा कैटेगरी में भी उपलब्‍ध कराया जाएगा.

ओला ने यह नहीं बताया है कि इंटरनेट सेवा के लिए उसने किसके साथ पार्टनरशिप की है. यह फीचर ओला सिलेक्‍ट का एक्सटेंशन है, जिसे पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च किया गया था. हालांकि, ओला सिलेक्‍ट एक एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफि‍ट प्रोग्राम है, जो कि कुछ चुनिंदा कस्‍टमर्स के लिए ही है.

फिलहाल वाईफाई हॉटस्‍पॉट से कनेक्‍ट होने के लिए हरबार ऑथेंटिकेशन प्रोसेस से गुजरना पड़ता है, जिसमें कई बार बहुत अधिक समय लगता है. नए ऑटो कनेक्‍ट फीचर के साथ कस्‍टमर कैब में बैठते ही तुरंत और बिना किसी रुकावट के इंटरनेट से कनेक्‍ट हो सकेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें