scorecardresearch
 

बजाज का धमाका, एक साथ ये दो शानदार बाइक्स लॉन्च

बजाज ऑटो ने अपने Pulsar की नई रेंज BS-IV प्रमाणित दो नए वर्जन RS200 और NS200 को लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 1.21 लाख रुपये रखी गई है. जानिए इनके फीचर्स...

Pulsar Rs200 Pulsar Rs200

बजाज ऑटो ने अपने Pulsar को अपडेट कर इसके BS-IV प्रमाणित दो नए वर्जन RS200 और NS200 को लॉन्च कर दिया है. Pulsar RS200 की कीमत 1.21 लाख रुपये (Non ABS) और 1.33 लाख रुपये (ABS variant) (एक्स-शोरुम, नई दिल्ली) रखी गई है. वहीं NS200 की कीमत 96,453 रुपये (एक्स-शोरुम, नई दिल्ली) रखी गई है.

डुअल कैमरा, बिना बॉर्डर वाली स्क्रीन और कर्व्ड डिस्प्ले, इस का स्मार्टफोन ट्रेंड

नए Puslar RS200 में ABS , फ्यूल इंजेक्शन, लिक्विड कूलिंग, पेरिमिटर फ्रेम और ट्विन प्रोजक्टर हेडलाइट लैम्पस दिया गया है.

कंपनी के मुताबिक RS200 की टॉप स्पीड 141kmph है और ये दो नए ग्राफिक स्किम में उपलब्ध है- रेसिंग ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक.

ट्रम्प का फोन हैक करना बच्चों का काम: Anonymous

बजाज ऑटो का कहना है कि प्रोडक्शन बढ़ने और लगातार इसकी डिमांड के चलते हमें Pulsar NS200 को फिर से मार्केट में लॉन्च करना पड़ा. NS200 में BS-IV प्रमाणित लिक्विड कूल्ड, फोर-वॉल्व ट्रिपल स्पार्क इंजन है. नए NS200 के कलर और स्किम पर भी काम किया गया है. ये तीन नए कलर स्किम ग्रेफाइट ब्लैक, मिराज व्हाइट और वाइल्ड रेड के साथ बाजार में उपलब्ध रहेगी.

Instagram पर आ सकता है ये नया फीचर

लॉन्च किए गए नए बाइक्स पर कंपनी के तरफ से आए बयान में उन्होंने बताया कि हमारी बाइक्स नई टेक्नोलॉजी से लैस है. साथ ही हम बाइक लवर्स के लिए स्पोर्टी रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस, तेज़ गति और बेहतरीन हैंडलिंग का कॉम्बिनेशन पेश कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें