scorecardresearch
 

Mahindra कंपनी का टाटा से मुकाबला? आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर टाटा मोटर्स (Tata Motors) को लेकर एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने टाटा समूह को प्रेरणा देने वाला करार दिया है.

X
टाटा को लेकर महिंद्रा ने कह दी बड़ी बात
टाटा को लेकर महिंद्रा ने कह दी बड़ी बात
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आनंद महिंद्रा ने की टाटा समूह की तारीफ
  • ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और पद्म पुरस्कार से सम्मानित आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. आए दिन अजब-गजब तस्वीरें ट्वीट (Tweet) करके वे चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ और है. दरअसल, उन्होंने एक यूजर के सवाल पर टाटा (Tata) को लेकर ऐसी बात कही है कि हर ओर इसकी चर्चा हो रही है. 

यूजर ने सवाल पर दिया ये जवाब
ट्विटर (Twitter) पर एक यूजर ने आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) से पूछा कि आप टाटा की कारों के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर उन्होंने रिप्लाई करते हुए टाटा मोटर्स (Tata Motors) की जमकर सराहना की. महिंद्रा ने कहा कि ऐसी कंपनी का प्रतिस्पर्धी का होना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है. 

Tata Motors मजबूत प्रतिद्वंदी
आनंद महिंद्रा ने आगे कहा कि टाटा मोटर्स एक मजबूत प्रतिद्वंदी है, क्योंकि यह हमेशा खुद को नए सिरे से खोजती रहती है. यह हमें भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा नवाचार को बढ़ावा देती है.

 

ट्विटर पर उनके 94 लाख फॉलोअर्स
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Twitter पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने पोस्ट और तस्वीरों पर यूजर्स की राय लेते रहते हैं. गौरतलब है कि ट्विटर पर उनके 94 लाख फॉलोअर्स हैं और उनकी डाली गई पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर मोटिवेशनल कंटेंट पोस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं. 

इस पोस्ट पर मांगी लोगों की राय 
बीते रोज भी आनंद पूर्वी दिल्ली के एक ऐसे दुकानदार की कहानी साझा की, जो मेट्रो पुल के नीचे बेसहारा बच्चों को पढ़ाता है. उन्होंने लिखा कि इस पोस्ट ने मुझे मेरी मंडे मोटिवेशन दी है. हजारों एनजीओ शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहे हैं, इसके बावजूद बच्चों की बदहाली दिल दहला देने वाली है. उन्होंने पूछा कि हम इनके समर्थन करने के लिए क्या कर सकते हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें