scorecardresearch
 

इस गाड़ी को देख चौंक जाएंगे आप, आनंद महिंद्रा बोले-यही है E-Mobility!

आनंद महिंद्रा के इस वीडियो पर लोगों ने बड़े अनोखे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी खिलौने वाली गाड़ियों को जोड़कर एक सोफा गाड़ी बना लेता है

X
आनंद महिंद्रा आनंद महिंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लोगों ने किए बड़े मजेदार कमेंट
  • कुछ ने निकाली गाड़ी की कमियां

भारत में सबसे पहले इलेक्ट्रिक कार लाने वाली कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अनोखी गाड़ी का वीडियो शेयर किया है. इसे गाड़ी क्या कहें जनाब, ये तो चलती-फिरती डाइनिंट टेबल है. आनंद महिंद्रा का कहना है कि यही असली E-Mobility है. उन्होंने ई-मोबिलिटी में E का असली मतलब भी बताया.

E-Mobility में E का असली मतलब
आनंद महिंद्रा ने वीडियो (Anand Mahindra Viral Video) के साथ लिखा है- मेरे हिसाब से यही E-Mobility है. इसमें E का मतलब Eat से है. दरअसल इस वीडियो में चार लोग एक चलती-फिरती डाइनिंग टेबल पर पेट्रोल पंप पर जाते हैं और वहां जाकर पेट्रोल भरवाते हैं और फिर वहां से आगे चले जाते हैं. इसलिए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Twitter) ने इसे Eat-Mobility कहा है. वैसे इस वीडियो पर लोगों ने भी बड़े मजेदार कमेंट किए हैं. वैसे आप भी देखिए ये वीडियो...

लोगों ने किए बड़े मजेदार कमेंट
आनंद महिंद्रा के इस वीडियो पर लोगों ने बड़े अनोखे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी खिलौने वाली गाड़ियों को जोड़कर एक सोफा गाड़ी बना लेता है. यूजर का कहना है कि वो अपने बेटे को ये वीडियो दिखाएगा, ताकि वो भी अपनी गाड़ी में ये डाइनिंग टेबल जोड़ सके.

एक और यूजर ने लंदन की साइकिल ई-एटर कार्ट का फोटो शेयर किया है. इस कार्ट में लोग साइकिल चलाते हुए अपनी खाने की टेबल को आगे ले जाते हैं.

वैसे कुछ यूजर्स ने वीडियो की कमियों को ढूंढा है तो कुछ ने इस वीडियो की तरह ही गाड़ी इंडिया में लॉन्च करने को लेकर आनंद महिंद्रा का प्लान भी पूछा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें