scorecardresearch
 

'16 साल की थी, उसने ड्रग दिया, रेप किया', लीजेंड रहे खिलाड़ी पर आरोप

दिवंगत फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) पर एक 37 वर्षीय महिला ने रेप का आरोप (Rape Allegation) लगाया है. महिला का दावा है कि 20 साल पहले, जब वो नाबालिग थी तब माराडोना ने उसके साथ रेप किया था.

फोटो: Mavys Alvarez/AFP फोटो: Mavys Alvarez/AFP
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 37 वर्षीय महिला ने लगाया रेप का आरोप
  • महिला का दावा 20 साल पहले किया था रेप

मशहूर फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) पर एक 37 वर्षीय महिला ने रेप का आरोप (Rape Allegation) लगाया है. माराडोना का पिछले साल 60 साल की उम्र में निधन हो गया था. महिला का दावा है कि 20 साल पहले, जब वो नाबालिग थी तब माराडोना ने उसके साथ रेप किया था.

महिला का नाम माविस अल्वारेज (Mavys Alvarez) है और वह क्यूबा की रहने वाली है. हालांकि, अब वो अमेरिका के मियामी में रहती है. उसने सोमवार को मीडिया के सामने अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना पर रेप, हिंसा, दुर्व्यवहार और इच्छा के विरुद्ध उसे पकड़ने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं. 

अल्वारेज का कहना है कि वह 16 साल की उम्र में माराडोना से मिली थी. उस समय माराडोना 40 साल के थे. और क्यूबा में रहते थे. वहां उनका नशीली दवाओं की लत का इलाज चल रहा था. महिला ने आरोप लगाया कि इसी दौरान माराडोना ने उसके साथ रेप किया. महिला ने कहा कि उसने मेरा 'बचपन चुरा' लिया. 

अल्वारेज ने बताया माराडोना के साथ उनका रिश्ता "चार से पांच साल के बीच" चला, लेकिन इस दौरान माराडोना ने उनके साथ खूब दुर्व्यवहार किया." अल्वारेज ने कहा- "मैं उससे प्यार करती थी लेकिन मैं उससे नफरत भी करती थी, मैंने आत्महत्या के बारे में भी सोचा था." अल्वारेज ने खुद को कैद करने, ड्रग देने समेत और भी कई माराडोना पर आरोप लगाए हैं. 

माविस अल्वारेज ने कहा कि वह इतने सालों की चुप्पी के बाद बोल रही है ताकि 25 नवंबर को माराडोना की मौत की पहली बरसी से पहले एक टीवी सीरीज में बताई जा रही कुछ कहानियों को संतुलित किया जा सके. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें