scorecardresearch
 

Imran Khan की पूर्व पत्नी रेहम की कार पर फायरिंग, पूछा- क्या यही नया Pakistan है?

रेहम खान (Reham Khan) अपने ऊपर हुए हमले की खुद जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं. तभी बाइक से आए दो लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग की. इस दौरान उन्होंने मेरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की. इस दौरान मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे. मैंने अपनी गाड़ी बदली.

X
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (फाइल फोटो) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेहम खान बोलीं- क्या इमरान खान का यही नया पाकिस्तान है
  • रेहम खान का दावा- बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने दावा किया है कि उनकी कार पर कुछ लोगों ने हमला किया. इतना ही नहीं उन्होंने इस हमले को लेकर अपने पूर्व पति और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यही नया पाकिस्तान है?

रेहम खान अपने ऊपर हुए हमले की खुद जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं. तभी बाइक से आए दो लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग की. इस दौरान उन्होंने मेरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की. इस दौरान मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे. मैंने अपनी गाड़ी बदली. क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? लुटेरों, कायरों और लालची के देश में आपका स्वागत है. 

गोली खाने के लिए भी तैयार- रेहम खान

रेहम खान ने एक और ट्वीट कर लिखा, मैं एक आम नागरिक की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं. चाहें मुझ पर हमला हो, या बीच सड़ पर कानून व्यवस्था की बात हो, इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. मैं अपने देश के लिए गोली खाने के लिए भी तैयार हूं. रेहम खान ने आगे लिखा, मैं मौत या चोट से नहीं डरती, लेकिन मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं, जो मेरे लिए काम करते हैं. 

रेहम खान इमरान खान की बड़ी आलोचकों में एक मानी जाती हैं. वे अकसर इमरान खान सरकार पर निशाना साधती रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर महंगाई, पाकिस्तानी रुपए की कीमत में गिरावट, हमले जैसे तमाम मुद्दों पर इमरान सरकार को घेर चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें