scorecardresearch
 

गोल्डमैन सैक्स के बैंकर ने इंवेस्टर को लुभाने के लिए बुक किया सेक्स वर्कर

25 साल की मिशेला ने खुद इस बात को कबूल किया है कि उसे बैंकर यूसुफ कबाज ने एक लीबियाई निवेशक को रिझाने के लिए बुक किया था.

गोल्डमैन के बैंकर ने दुबई में की थी डील गोल्डमैन के बैंकर ने दुबई में की थी डील

निवेश आकर्ष‍ित करने और क्लाइंट को लुभाने के लिए बैंकर्स की ओर से तोहफों का आदान-प्रदान सामान्य शि‍ष्टाचार है. लेकिन प्रतिष्ठि‍त बैंक गोल्डमन सैक्स के एक बैंकर ने अपने क्लाइंट को लुभाने लिए रूसी सेक्स वर्कर को ही बुक कर लिया. रूसी सेक्स वर्कर मिशेला इस तरह एक साल में चार करोड़ 91 लाख तीस हजार रुपये तक कमाती है.

जानकारी के मुताबिक, 25 साल की मिशेला ने खुद इस बात को कबूल किया है कि उसे बैंकर यूसुफ कबाज ने एक लीबियाई निवेशक को रिझाने के लिए बुक किया था. मिशेला ने बताया कि उसे दुबई के एक होटल में लाया गया था. बैंकर के साथ लीबियाई इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी के एक अधिकारी का भाई भी था.

मिशेल ने दिया था विज्ञापन
मिशेल ने हाल ही इटली में एक विज्ञापन दिया था, जिसके बाद बैंकर को उसके बारे में पता चला. विज्ञापन में उसने खुद को सेक्सी बताया. लीबिया प्रशासन ने दावा किया कि 2008 में भारी नुकसान के बाद गोल्डमन ने यह सौदा किया था. इसके कहा गया है कि पूर्व बैंकर यूसुफ कबाज ने खुद महिला से संपर्क साधा था. उसने सौदे को फाइनल कर लिबियन अधिकार के भाई हइतम जर्ती के साथ सोने के लिए कहा था. मिशेला उस वक्त संयुक्त अरब अमीरात में काम कर रही थी.

आरोपी ने किया इनकार
दूसरी ओर, गोल्डमन सैक्स ने ऐसी किसी भी तरह की हरकत को अंजाम देने से इनकार किया है. कबाज ने कहा, 'गोल्डमन सैक्स या मैंने कभी एलटीए अथॉरिटी को भुगतान नहीं किया. ऐसा किसी भी सौदे के लिए नहीं किया गया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें