scorecardresearch
 

ये शख्स मर्डर करने से पहले क्यों जपता था मां काली के 108 मंत्र?

आरोपी ने कबूला है कि वह पिछले 21 सालों से अपराध कर रहा था. उसने हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में 7 मर्डर किए.

सीरियल किलर जगतार सिंह सीरियल किलर जगतार सिंह

हरियाणा में गिरफ्तार हुए सीरियल किलर जगतार सिंह ने पुलिस रिमांड में चौकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी ने कबूला है कि वह पिछले 21 सालों से अपराध कर रहा था. उसने हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में 7 मर्डर किए. उसने 600 लूट के वारदात को कथित तौर से अंजाम दिया.

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि वह हर हमले से पहले 108 बार मां काली के मंत्रों का जाप करता था. मर्डर करने के बाद भी उसे कुछ न हो, इस उद्देश्य से वह मंत्रों का जाप करता था.

उसने बताया है कि पहली चोरी 1997 में की, जबकि पहला मर्डर कुरुक्षेत्र में ही सन 2005 में किया था. इसके बाद उसने पंजाब के संगरूर में सन 2008 में, सूरत में अगस्त 2011 में, कुरुक्षेत्र में ही दोबारा 2015 में और 2016 में पलवल और नरेला में हत्याएं की.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले किसी को अकेला पाकर लूट और स्नैचिंग की नीयत से रोकता था. फिर उसे हथियार के बल पर डरा धमाकाकर नगदी और अन्य सामान छीन लेता था. अगर कोई विरोध करता तो उसे वह मौत की नींद सुला देता था. घटना को अंजाम देने के बाद हर बार वो अपनी लोकेशन बदल लेता था.

पूछताछ में पता चला कि आरोपी कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. ऐसा भी नहीं की आरोपी अब तक पकड़ा न गया हो. वो हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में पकड़ा जा चुका है, लेकिन हर बार जेल से छूट जाता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें