scorecardresearch
 

नशे में धुत्‍त लड़की के साथ क्‍या करे लड़का? फेसबुक पर वायरल हुआ वीडियो

किसी होटल का कमरा. एक लड़की और लड़का इस कमरे में अकेले. लड़की और लड़का शराब के नशे में धुत हो जाते हैं. इसके बाद लड़के को लड़की के साथ करना चाहिए?

किसी होटल का कमरा. एक लड़की और लड़का इस कमरे में अकेले. लड़की और लड़का शराब के नशे में धुत हो जाते हैं. इसके बाद लड़के को लड़की के साथ करना चाहिए? आपके मन में भी इस सवाल का कुछ न कुछ जवाब आ ही रहा होगा. खैर, इस लड़के ने जो कुछ किया, वो समाज में एक बड़ा संदेश देता है.

दरअसल, फेसबुक पर एक वीडियो इन दिनों धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ड्रिंक करता दिखाई देता है. लड़की अपनी जॉब और निजी जिंदगी को लेकर बेहद तनाव में दिखती है. वो अपनी बातें उस लड़के से शेयर करती है. लड़का उसे समझाने की कोशिश करता है. हालांकि, इस दौरान लड़की देखते-देखते हद से ज्‍यादा शराब पी लेती है. उसे अपनी सुध तक नहीं रहती. लेकिन, इसके बावजूद लड़का उस लड़की के साथ किसी तरह की गंदी हरकत नहीं करता है.

यह वीडियो किसी सच्‍ची घटना पर आधारित नहीं है लेकिन इसके जरिये समाज को एक संदेश देने की कोशिश की गई है. ऐसे समय में जब आए दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं, यह वीडियो काफी लोकप्रिय हुआ है. यह वीडियो इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर धूम मचा रहा है. दो दिन में इस वीडियो को यूट्यूब पर आठ लाख से ज्‍यादा लोगों ने देख लिया है.

आप भी देखिए यह वीडियो


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें