scorecardresearch
 

अमीर महिला ने बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, देती है 11 लाख की सैलरी!

महिला का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को हर महीने लाखों रुपये सैलरी के तौर पर देती है. इसके बदले बॉयफ्रेंड वो सब कुछ करता है, जो महिला कराना चाहती है.

 महिला की तस्वीर (क्रेडिट- TikTok ) महिला की तस्वीर (क्रेडिट- TikTok )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला अपने बॉयफ्रेंड को दे रही है सैलरी
  • बदले में करवाती है घर के काम

एक 44 वर्षीय महिला (Woman) ने बताया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को फिक्स सैलरी (Salary) देती है. महिला का बॉयफ्रेंड उम्र में उससे 15 साल छोटा है. महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में और क्या-क्या बताया है, आइए जानते हैं.. 

दरअसल, जूली नाम की महिला ने TikTok अकाउंट @julie.withthebooty पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कई बातें बताई हैं. जूली की उम्र 44 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है. जूली ने कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड पर अच्छे-खासे पैसे खर्च करती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके. 

जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है. महिला ने अपने TikTok Video में बताया है कि इसके लिए वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज़ लाकर देती है, जो उसे चाहिए. वो एक महीने में उसपर 15 लाख रुपये खर्च कर चुकी है. 

बॉयफ्रेंड को हर महीने सैलरी

'द सन यूके' के मुताबिक, जब लोगों ने महिला से पूछा कि वो बॉयफ्रेंड को कितना भुगतान करती है, तो महिला ने हल्के-फुल्के अंदाज कहा- 'एक महीने में 11 लाख के करीब. लेकिन बावजूद इसके वो इस महीने पूल की सफाई करना भूल गया.' जूली कहती है कि सैलरी के बदले उसका बॉयफ्रेंड वो सब कुछ करता है, जो वो कराना चाहती है. फिर चाहे वो घर की सफाई हो या दूसरे अन्य काम.

दोनों के रिलेशनशिप में उम्र के अंतर (Age Gap In Relationship) को लेकर कई लोग महिला को ताने भी मारते हैं, लेकिन वो उसकी परवाह नहीं करती. उम्र का फासला देखकर लोग महिला से कहते हैं कि जल्द ही उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर किसी लड़की के पास चला जाएगा. इस पर जूली कहती है- इस बात का डर मेरे बॉयफ्रेंड होना चाहिए, कि मैं उसे ना छोड़ दूं. रिपोर्ट के मुताबिक, जूली काफी अमीर महिला है. उसके पास बंगला, कार और अच्छा खासा बैंक बैलेंस है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें