scorecardresearch
 

एयरपोर्ट पर अचानक महिला करने लगी डांस, नशे में धुत थी-कपड़े भी नहीं पहने थे

ये घटना यूएस के डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Denver International Airport) की है. जहां एक फीमेल पैसेंजर को बिना कपड़ों (Naked Woman) के एयरपोर्ट पर देखा गया. उस दौरान जो कुछ भी हुआ, किसी दूसरे पैसेंजर ने उसका वीडियो बना लिया.  

Denver Airport (File Photo- Getty) Denver Airport (File Photo- Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूएस एयरपोर्ट पर नजर आई नेकेड महिला
  • पुलिस ने की पकड़ने की कोशिश
  • नशे में धुत थी महिला

अमेरिकी एयरपोर्ट (US Airport) पर एक महिला बिना कपड़ों (Naked Woman) के नजर आई, जिसे देख हर कोई हैरान गया. नेकेड (Naked) महिला एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आई. जिसे देख सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को ब्लैंकेट से ढकने की कोशिश करते हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर सामने आया है, जिसमें गार्ड्स को महिला के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Denver International Airport) की है. जहां बीते महीने एक फीमेल पैसेंजर को बिना कपड़ों के एयरपोर्ट पर देखा गया था. उस दौरान जो कुछ भी हुआ, किसी दूसरे पैसेंजर ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब सामने आया है.  

बताया गया कि एयरपोर्ट के एग्जिट गेट के पास लोगों को एक महिला बिना कपड़ों के टहलती हुई नजर आई. महिला कभी डांस करती, तो कभी हंसते हुए टहलते दिखाई दी. ये सब देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद लोग हैरान रह गए.

इस बीच सुरक्षाकर्मी दौड़कर उसके पास जाते हैं और उसे ब्लैंकेट से ढकने की कोशिश करते हैं. इस दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.  

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पास ना तो कोई लगेज था ना कोई दूसरा सामान. उसने केवल एक बोतल पकड़ रखी थी, जिसमें ड्रिंक या फिर पानी हो सकता था. महिला हंसते हुए घूम रही थी. बड़ी मुश्किल से उस महिला को पुलिस ने पकड़ा और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. 

डेनवर पुलिस विभाग ने बताया कि ये घटना रविवार (19 सितंबर) टर्मिनल के गेट ए-37 के बाहर हुई. महिला नशे में धुत थी. उसने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा था, उसके हाथ में बस एक बोतल थी. दावा किया गया कि महिला की मेडिकल कंडीशन भी ठीक नहीं थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें