scorecardresearch
 

लेबर पेन से तड़प रही थी पत्नी, बर्गर खाकर सो गया पति, मिली ये 'सजा'

एक महिला ने इस बारे में TikTok पर बताया कि किस तरह जिंदगी के सबसे खास लम्हों के दौरान उसका पति लापरवाह बना रहा. महिला के मुताबिक, जब पति को मेरे साथ होना चाहिए था, उस समय वह बर्गर खाकर सो रहा था.

Image: athome_withjaxon/TikTok) Image: athome_withjaxon/TikTok)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी की प्रेग्नेंसी के दौरान भी लापरवाह बना रहा पति
  • बच्चे के जन्म के बाद पति से अलग हो गई पत्नी

किसी भी कपल (Couple) के लिए उनकी जिंदगी का सबसे खास लम्हा तब होता है, जब उनके घर एक 'नन्हा मेहमान' आता है. पति (Husband) प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के दौरान पत्नी (Wife) का हरसंभव खयाल रखने की कोशिश करता है. लेकिन एक शख्स ने अपनी पत्नी को लेबर पेन (Labor Pain) में छोड़कर बर्गर (Burger) खाना जरूरी समझा. जिसके चलते उसे ऐसी 'सजा' मिली, कि वो कभी भी McDonald जाने से पहले कई बार सोचेगा. आइए जानते हैं पूरा मामला...

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने इस बारे में TikTok पर बताया कि किस तरह जिंदगी के सबसे खास लम्हों के दौरान उसका पति लापरवाह बना रहा. महिला के मुताबिक, जब पति को मेरे साथ होना चाहिए था, उस समय वह बर्गर खाकर सो रहा था.

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, @athome_withjaxon नाम के TikTok Account पर वीडियो के जरिए इस कहानी को बताया गया. दरअसल, दो ऑस्ट्रेलियाई महिलाएं बच्चों के जन्म के समय अपने पतियों के बर्ताव पर बात कर रही थीं. 

इस दौरान बातों- बातों में एक महिला कहती है कि बच्चे के जन्म के वक्त मेरे पति पार्किंग टिकट लेने गए थे. यानी वो मुझसे दूर थे. वहीं दूसरी महिला कहती है कि मेरे पति पहले McDonald गए हुए थे. जब वो वापस लौटे तो उन्होंने मेरे सामने बर्गर खाया. पति ने ये सब ऐसे समय किया जब मैं कुछ खा नहीं सकती थी, क्योंकि मैं सिजेरियन ऑपरेशन के लिए जा रही थी. 

महिला ने आगे कहा कि इसके बाद उसका पति वेटिंग रूम में जाकर सो गया. जब मैंने बच्चे को जन्म दिया, तो मेरे पिता उस वक्त मेरे साथ थे. पति सो रहा था. इस घटना से मुझे काफी दुख पहुंचा. अब मैं अपने पति के साथ नहीं हूं. अब वो मेरा Ex Husband है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×