scorecardresearch
 

'इहे राम राज बा?' नेहा राठौर का सरकार पर वार- 'मेरे खिलाफ पूरी फौज उतारी'

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने अपने नए वीडियो (Neha Singh Rathore New video) में दरबारी कवियों पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि मैं लोगों के सवाल उठाती रहूंगी. बोलीं, उनके गाने का तीसरा पार्ट भी जल्‍द आएगा.

X
नेहा सिंह राठौर नेहा सिंह राठौर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेहा सिंह राठौर का नया वीडियो आया
  • कुुछ कवियों पर साधा निशाना
  • बोलीं, वह जनता की आवाज को उठाती रहेंगी

Neha Singh Rathore latest video, UP Me ka Ba Part 3: भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर, भाजपा सांसद और अभिनेता रविकिशन के 'यूपी में सब बा' के बाद 'यूपी में का बा' गाने के बाद चर्चा में आईं थीं. इसके बाद यूपी में योगी सरकार के खिलाफ घेरने के लिए विपक्ष ने भी उनके वायरल गाने का सहारा लिया. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ये गाना सुनते हुए नजर आए.

नेहा सिंह राठौर 'यूपी में का बा' गाने के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आईं तो ट्रोल भी हुईं. वहीं इस गाने का दूसरा पार्ट भी आया, तो हाल में रिकी नाम का बच्‍चा भी ये गाना गाते हुए अपने अंदाज में नजर आया. अब नेहा सिंह ने अपने नए वीडियो में सरकार को घेर लिया है. उन्‍होंने एक वीडियो पोस्‍ट कर सरकार पर जमकर वार किए हैं.

नेहा ने एक ट्वीट किया है , जिसमें उन्‍होंने लिखा है, ' सरकार मेरी आवाज़ दबाना चाहती है. दरबारी कवियों और गायकों की फ़ौज अपने काम पर लगी है. ये दरबारी गायक सरकार के चमचे और जनता के दुश्मन हैं. जनता इन्हें खुद जवाब दे रही है.' वहीं उन्‍होंने ये भी कहा कि गाने का तीसरा पार्ट भी जल्‍द आएगा. 
 

अब जो नया वीडियो नेहा सिंह राठौर ने ने पोस्‍ट किया है, उसमें  वह कहती है, 'मैं सरकार से सवाल पूछ रहीं हूं, सरकार बहुत चालाक है.  उन्‍होंने मेरे खिलाफ 'चारण, भाट, दरबारी' कवियों की एक पूरी फौज उतार दी है. आपको मालूम है कि चारण कवि प्रशंसा के लिए राजा की तारीफ करते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि लोककवि, जनकवि होने के नाते मैं जनता की तरफ से सरकार से सवाल पूछ रहीं हूं. लेकिन चालाक कवि सरकार की तरफ से जनता को जवाब दे रहे हैं. ऐसे में जनता को बेहद विवेक से काम करना होगा.' 

नेहा ने वीडियो में कहा कि चुनाव से पहले ही नेता आपकी बात सुन सकते है. लेकिन ऐसे समय में भी दरबारी कवि जनता को भ्रमित कर रखा है. ये लोग जनता के साथ धोखा कर रहे हैं. कुल मिलाकर नेहा इस वीडियो में रोष में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं लगातार सवाल करती रही हूं, और करती रहूंगी. सरकार मेरी आवाज़ दबाना चाहती है. दरबारी कवियों की फ़ौज अपने काम पर लगी है. ये दरबारी गायक सरकार के चमचे और जनता के दुश्मन हैं. जनता इन्हें खुद जवाब दे रही है. नेहा ने ये भी कि यूपी में का बा का जल्‍द पार्ट 3 आएगा. 

नेहा सिंह राठौर का नया वीडियो

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें