scorecardresearch
 

बेटी की बेस्ट फ्रेंड से शख्स ने किया अफेयर, पत्नी ने सिखाया सबक

लड़की की मां को इस बात की खबर थी कि उसके पति का अफेयर दूसरी महिला से है. लेकिन उसे इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं थी, कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी बेटी की दोस्त है. 

लड़की डायना ने सुनाई कहानी (फ़ोटो- टिकटॉक) लड़की डायना ने सुनाई कहानी (फ़ोटो- टिकटॉक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने दिया पत्नी को धोखा
  • बेटी की सहेली से चल रहा अफेयर

रिश्तों की बुनियाद भरोसे पर टिकी होती है. किसी भी रिश्ते (Relationship) में धोखेबाजी (Cheating) का अंजाम अच्छा नहीं होता है, खास तौर पर अगर ये धोखेबाजी पति-पत्नी के रिश्ते में हो. ऐसे में जब एक लड़की को पता चला कि उसके पिता का अफेयर (Father's Affair) उसकी सहेली से है तो वो हैरान रह गई. लड़की ने कुछ इस तरह कहानी को बयां किया.. 

मिरर यूके के मुताबिक, डायना (Diana) नाम की लड़की ने TikTok पर @diana.j.t नाम के अकाउंट से अपने पिता के अफेयर के बारे में खुलासा किया है. उसने बताया कि उसका परिवार एक रेस्टोरेंट चलाता है, जिसमें उसकी दोस्त ग्रेटचिन (Gretchin) काम करती थी. लेकिन शुरुआत में डायना को इस बारे में पता नहीं था कि उसकी सहेली का अफेयर उसके ही पिता से चल रहा है.

दरअसल, डायना और ग्रेटचिन के बीच मजबूत दोस्ती थी. ग्रेटचिन डायना से तीन साल बड़ी थी. दोनों साथ रेस्टोरेंट के काम में हाथ बंटाते. इस बीच ग्रेटचिन का अफेयर डायना के पिता के साथ हो गया. डायना कहती हैं कि "एक समय मुझे लगता था कि उसे मुझ पर क्रश है लेकिन मैंने मना कर दिया, इसलिए उसने मेरे पिता के पास जाने का फैसला किया."

हालांकि, डायना की मां को इस बात की खबर थी कि उसके पति का अफेयर दूसरी महिला से है. लेकिन उसे इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं थी, कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि ग्रेटचिन है. 

डायना ये जानने के बाद बेहद नाराज थी कि उसके पिता ग्रेटचिन के लिए उसकी मां को छोड़ रहे हैं. ऐसे में उसने पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. वहीं डायना की मां ने पति से अलग होने का फैसला कर लिया. बाद में उसने दूसरी शादी कर ली और जिंदगी बिताने लगी. यही नहीं अलग होने से पहले उसने अपने पति और ग्रेटचिन को जमकर खरी खोटी सुनाई. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें