scorecardresearch
 

'मुझे सच्चा प्यार मिल गया', हॉलिडे पर आई महिला को देखते ही गार्ड को हुआ प्यार!

महिला अपने परिजनों के साथ छुट्टी मनाने के लिए विदेश गई थीं. तभी उनको एक लाइफगार्ड ने देखा. महिला को देखते ही लाइफगार्ड को 'पहली नजर वाला प्‍यार' हो गया. महिला ने भी इस शख्‍स के साथ अपनी लव स्‍टोरी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर तमाम तरह के रिएक्‍शन आ रहे हैं.

X
क्‍लो किंग का कहना है कि कैनरी आइलैंड में उन्हें एक लाइफगार्ड से प्‍यार हो गया ( TikTok ) क्‍लो किंग का कहना है कि कैनरी आइलैंड में उन्हें एक लाइफगार्ड से प्‍यार हो गया ( TikTok )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परिजनों के साथ कैनरी आइलैंड गई थी महिला
  • पहली नजर में गार्ड को हुआ महिला से प्यार

एक महिला छुट्टियां मनाने के लिए परिवार के साथ विदेश गई थी. वो पूल के किनारे 'सनबाथ' ले रही थी, इसी दौरान एक Lifeguard ने उन्‍हें देखा और महिला को दिल दे बैठा. महिला ने भी अपनी लव स्‍टोरी के बारे में टिकटॉक पर बताया है. उनका वीडियो वायरल हो गया है. महिला ने लाइफगार्ड को सच्चा प्यार बताया है.

क्‍लो किंग नाम की महिला लेंजरोट (कैनरी आइलैंड) में अपने परिजनों के साथ गई थीं. अपनी इस रोमांटिक यात्रा का उन्‍होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो की क्लिप में उन्‍होंने लिखा- यदि आप परिवार के साथ हॉलिडे पर आएं और लाइफगार्ड आपसे प्यार कर बैठे'. 

उन्‍होंने अपने वीडियो में लाइफगार्ड का नाम नहीं बताया है. लेकिन कपल ने एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताते नजर आते हैं. क्‍लो ने वीडियो क्लिप में हैशटैग #holidayromance का यूज किया है.

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्‍शन की बाढ़ आ गई. क्‍लो किंग के कई फैन्स प्रेम कहानी को हजम नहीं कर पाए. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- मेरे भाई! आपका पासपोर्ट अब सुरक्षित हो चुका है, आपका मिशन जल्‍द पूरा होने वाला है.

वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्‍लो पहली महिला नहीं होंगी, जिनके साथ इस शख्‍स ने ऐसा किया हो. हालांकि, कई लोगों ने यह भी लिखा कि प्यार किसी से भी और कभी भी हो सकता है. इसमें किसी की गलती नहीं होती.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें