scorecardresearch
 

शख्स ने किया 'Wife For Sale' का ऐलान, बीवी ने ऐसे किया रिएक्ट!

एक शख्स ने पत्नी के लिए ही 'For Sale' का पोस्ट लगा लिया. हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने इसके लिए इंक्वायरी भी की. पोस्ट को लेकर पत्नी ने कहा कि वह ऐसे मजाक करते रहता है.

X
शख्स ने फेसबुक पर पत्नी के लिए लिखा पोस्ट (Credit- Robbie Mcmillen/Facebook) शख्स ने फेसबुक पर पत्नी के लिए लिखा पोस्ट (Credit- Robbie Mcmillen/Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने पत्नी के लिए लिखा- अद्भुत हेडलाइट्स
  • शख्स ने पत्नी खरीदने के बताए फायदे

एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में पत्नी की ब्रिकी का ऑनलाइन विज्ञापन दे दिया. जैसे वह कोई कार हो. शख्स ने ऐसा तब किया जब उसकी पत्नी दोस्तों के साथ छुट्टियों पर गई हुई थी.

शख्स का नाम रोबी मैकमिलन है. वह पेशे से डीजे हैं, साथ ही बार के मालिक भी हैं. फेसबुक पर पत्नी सारा की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने सारा के खरीदने के फायदे और नुकसान के बारे में बताया.

रोबी ने पोस्ट में लिखा- बिक्री के लिए पत्नी. सालभर के दौरान एवरेज से ऊपर का कंडीशन. अद्भुत हेडलाइट्स. फ्लिप पेंटवर्क, जो कि हफ्ते भर तो व्हाइट रहता है, लेकिन वीकेंड्स पर ऑरेंज रंग का हो जाता है. टायर्स अच्छे हैं. इसके 100 जोड़े और साथ में मिलेंगे. (पत्नी के चप्पलों की ओर इशारा)

रोबी ने आगे लिखा- हर सुबह एक्जॉस्ट से गंदी स्मेल आती है, लेकिन खिड़की खोलते ही वह चली जाती है. जब से वह मेरे साथ है, छोटे-छोटे आंतरिक कलह हुए हैं. पिछला महीना तो बहुत खराब बीता था. वह corros lite और cocktails पर चलती है. अगर आप टॉप-अप करते रहे तो ड्रिंक के हर गैलन पर अच्छी स्माइल देती है.

facebook post

हालांकि, पोस्ट पर लिस्टिंग प्राइस नहीं है. इसके बावजूद 38 साल के रोबी ने कहा- कुछ लोगों ने इसे लेकर इंक्वायरी भी की. उन्होंने कहा- यह सिर्फ एक जोक ही था. हमलोग हमेशा साथ में हंसते रहते हैं. वह कभी सेल के लिए नहीं थी. वह लाखों में एक है.

पोस्ट के बारे में रोबी ने बताया- जब वह (सारा) फ्रेंड्स के साथ फेस्टिवल मनाने गई थी. वह वहां ड्रिंक्स और यादें बनाने में बिजी थीं, तो मैंने सोचा यह एक फनी मोमेंट होगा. हमलोग लगभग 20 साल से साथ में हैं, तो वह मेरे ऐसे पोस्ट्स से वाकिफ रही है.

Robbie Mcmillen

यह कपल ब्रिटेन के एसेक्स का रहनेवाला है, लेकिन अब वे लोग प्यूर्टो रिको डी ग्रैन कैनरिया में रहते हैं. उन दोनों के दो बच्चे भी हैं. पोस्ट के बारे में सारा ने कहा- वह बहुत ढीठ है. मैंने जब पोस्ट देखा तो मैं बहुत हंसी क्योंकि अक्सर वह ऐसी हरकतें करते रहता है. वह एक प्रैंकस्टर है. हो सकता है तब वह मुझे बहुत मिस कर रहा होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें