scorecardresearch
 

दुल्हन के सामने स्‍टाइलिश एंट्री ले रहा था दूल्हा, हुआ हादसे का शिकार

शादी में दूल्‍हा बाइक से 'स्‍टाइलिश' एंट्री ले रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दुल्‍हन के सामने ही धड़ाम से गिर पड़ा. हादसे में उसकी कॉलरबोन टूट गई. इसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया. इटली में सामने आई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

X
दूल्‍हे की बाइक हुई अनियंत्रित और वह फिसलकर सड़क पर आ गिरा (Credit: Twitter ) दूल्‍हे की बाइक हुई अनियंत्रित और वह फिसलकर सड़क पर आ गिरा (Credit: Twitter )

शादी में कुछ अलग करने चाहत के दौरान दूल्‍हा हादसे का शिकार हो गया. वह मेहमानों के सामने बाइक से 'ग्रैंड एंट्री' ले रहा था. इस दौरान उसकी बाइक मोड़ पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई. बाइक से छिटककर दूल्‍हा दूर जा गिरा और उसकी कॉलरबोन टूट गई.

दुल्‍हन ने भी दूल्‍हे को LIVE गिरते हुए देखा. हैरानी की बात यह रही कि दूल्‍हा हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. दुल्‍हन अपने हाथ में झंडा लिए दूल्‍हे का आने का इंतजार कर रही थी. पर उसी के नजरों के सामने दूल्‍हा बाइक समेत गिर पड़ा. जैसे ही दूल्‍हा बाइक से नीचे गिरा, आसपास मौजूद अन्‍य मेहमान, उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े.

यह घटना इटली के परामा की बताई गई है. जो वीडियो फुटेज इस घटना का सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि दूल्‍हा अचानक सड़क पर आ गिरा.

इस दौरान बाइक से वह दूर जा गिरा. जैसे ही दूल्‍हा सड़क पर गिरा, वह चिल्‍लाने लगा. इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जांच करने पर पता चला कि उसकी कॉलरबोन (कंधे से छाती की हडि्‌डयों को जोड़ने वाली हड्‌डी) टूट गई है. वहीं उसके सिर में भी पांच टांके आए.

मीडिया में इस कपल के वे फोटोज भी सामने आए हैं, जिसमें दुल्‍हन वेडिंग ड्रेस में खड़ी हुई है और दूल्‍हे का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

दुल्‍हन को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि, जहां से बाइक अनियंत्रित होकर गिरी, वहां से दुल्‍हन कुछ मीटर की दूरी पर ही खड़ी हुई थी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें