scorecardresearch
 

मौत से पहले 5 लड़कियों संग ऐश कर रहा था शख्स, सच जान गर्लफ्रेंड हैरान

महिला का कहना है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड की सच्चाई उसकी मौत के बाद पता चली. अंतिम संस्कार से पहले सचिया को बॉयफ्रेंड की कार से कई सारे मोबाइल फोन मिले. उसने जब उनमें से एक को चेक किया तो दूसरी लड़कियों संग बॉयफ्रेंड की चैट्स देखकर हैरान रह गई.

X
Credit: @juststay4anotherday/Tiktok Credit: @juststay4anotherday/Tiktok
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी स्टोरी
  • अंतिम संस्कार में पता चली बॉयफ्रेंड की हकीकत

एक महिला टिकटॉक यूजर (TikTok User Woman) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को लेकर खुलासा किया कि वो उसे 6 साल से धोखा दे रहा था. महिला को ये बात बॉयफ्रेंड की मौत के बाद पता चली. बॉयफ्रेंड के अंतिम संस्कार (Funeral) से पहले महिला ने उसका मोबाइल चेक किया था. इस दौरान मोबाइल में जो कुछ उसने देखा, उससे महिला का दिल टूट गया. इस बारे में खुद महिला ने TikTok पर आपबीती शेयर की है.

'द सन यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, सचिया (Sachia) नाम की महिला ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक कहानी शेयर की. जिसमें उसने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड उसे 6 साल से चीट कर रहा था. उसके अलावा बॉयफ्रेंड के पांच और लड़कियों के साथ संबंध थे. उसकी उन सभी से बात होती थी.  

अंतिम संस्कार के पहले चला पता

सचिया का कहना है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड की सच्चाई उसकी मौत के बाद पता चली. अंतिम संस्कार से पहले सचिया को बॉयफ्रेंड की कार से कई सारे मोबाइल फोन मिले. उसने जब उनमें से एक को चेक किया तो दूसरी लड़कियों संग बॉयफ्रेंड की चैट्स देखकर हैरान रह गई. चैट्स में कई ऐसी बातें थी जो एक कपल के बीच आमतौर पर होती थीं. 

इसके बाद उसने एक-एक कर सभी मोबाइल चेक किए तो अलग-अलग 5 लड़कियों संग उसके अफेयर का पता चला. ये सब देखकर सचिया का दिल टूट गया. वह अपने बॉयफ्रेंड के अंतिम संस्कार में हैरान और परेशान रह गई. सचिया को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब उसने देखा कि ये सारे चैट्स उसी वक्त के हैं, जब वह बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में थी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें