scorecardresearch
 

छात्राओं के साथ प्रिंसिपल का 'अश्लील डांस', स्कूल ने ही पोस्ट की फोटोज

अमेरिकी स्कूल की वायरल तस्वीरों में लड़कियां टीचर्स और प्रिंसिपल की गोद में बैठकर अश्लील डांस (लैप डांस) कर रही हैं. जिसके बाद मामले में जांच के आदेश दिए गए.

X
फोटो: Hazard High School/Facebook फोटो: Hazard High School/Facebook
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्कूल की वायरल तस्वीरों पर हंगामा
  • टीचर्स-प्रिंसिपल हंसते हुए आए नजर
  • स्कूल में अश्लील डांस

अमेरिका के एक स्कूल (America School) में स्टूडेंट्स से अश्लील डांस (Obscene Dance) कराने का मामला तूल पकड़ रहा है. इस घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं. तस्वीरों में स्कूल के अंदर लड़कियां टीचर्स और प्रिंसिपल की गोद में बैठकर अश्लील डांस (लैप डांस) कर रही हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला.. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना केंचुकी (Kentucky) स्थित हैजर्ड हाई स्कूल (Hazard High School) में हुई. जहां स्कूल की छात्राओं को उत्तेजक ड्रेस पहने देखा गया. इस दौरान कई स्टूडेंट्स टीचर्स की गोद में बैठकर लैप डांस (Lap Dance) कर रहे थे. इसकी कई तस्वीरें खुद स्कूल के फ़ेसबुक पेज से शेयर की गईं, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा. 

तस्वीरों में टीचर्स को हंसते-मुस्कुराते हुए देखा गया. इन सबमें खुद स्कूल का प्रिंसिपल डोनाल्ड मोबलिनी भी शामिल था. घटना के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन की मांग होने लगी. हालांकि, इससे पहले भी प्रिंसिपल डोनाल्ड पर स्टूडेंट्स के सामने दारु और सिगरेट पीने के आरोप लग चुके हैं.

कैसे शुरू हुआ विवाद? 

दरअसल, बीते दिनों लड़के-लड़कियों की टीचर्स संग लैप डांस की तस्वीरें स्कूल के फ़ेसबुक पेज से शेयर की गई थी. लेकिन विरोध के चलते बाद में इसे डिलीट कर दिया गया. मगर तब तक इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जिसके बाद देखते ही देखते बवाल खड़ा हो गया. छात्रों संग टीचर्स की अश्लील तस्वीरें वायरल होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. 

मामले की जांच के आदेश 

वहीं, विवाद बढ़ता देख स्कूल प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही कहा है कि अगर जांच में टीचर्स और प्रिंसिपल दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. स्कूल प्रशासन ने इस घटना के लिए माफ़ी मांगी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें