scorecardresearch
 

लाइव के दौरान महिला रिपोर्टर को थप्पड़ मारा, स्टेडियम के बाहर हुई बदसलूकी

मैच देखकर स्टेडियम से बाहर निकल रहे एक दर्शक ने टीवी रिपोर्टर को लाइव ऑन एयर (Live On Air) पीछे से थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं वो दर्शक रिपोर्टर पर थूकता हुआ भी दिखाई दिया.

X
फोटो: Greta Beccaglia/Youtube फोटो: Greta Beccaglia/Youtube
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला टीवी रिपोर्टर से बदसलूकी
  • स्टेडियम के बाहर शख्स ने थप्पड़ मारा
  • आरोपियों की तलाश में पुलिस

इटली में फुटबॉल स्टेडियम के बाहर खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रही महिला टीवी रिपोर्टर (Female TV Reporter) से बदसलूकी की गई. मैच देखकर बाहर निकल रहे एक दर्शक ने इतालवी टीवी रिपोर्टर को लाइव ऑन एयर (Live On Air) पीछे से थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं, एक दर्शक रिपोर्टर पर थूकता हुआ भी दिखाई दिया. फिलहाल पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं के खिलाफ हिंसा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक फुटबॉल मैच (Football Match) का आयोजन किया गया था. मैच के बाद दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए टोस्काना टीवी (Toscana TV) की खेल पत्रकार ग्रेटा बेकाग्लिया (Greta Beccaglia) कार्लो कास्टेलानी स्टेडियम (Carlo Castellani Stadium) के बाहर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. 

थूका फिर थप्पड़ मारा..!

इस मैच में Fiorentina की टीम Serie से 2-1 से हार गई थी. रिपोर्टर बेकाग्लिया मैच के बाद निराश Fiorentina प्रशंसकों से बात कर रही थीं, तभी दो लोग पीछे से उसके पास आए और उसे थप्पड़ मार दिया. महिला रिपोर्टर को लाइव थप्पड़ मारने से पहले उनमें से एक व्यक्ति उसके हाथ में थूकता हुआ दिखाई दिया. 

फोटो: Greta Beccaglia/Insta

वहीं, एक शख्स कैमरे के सामने आकर अश्लील इशारे करने लगा. इस दौरान बेकाग्लिया उससे हटने की अपील करती नजर आईं. कैमरामैन ने भी बीचबचाव किया. स्टूडियो में बैठे एंकर ने भी रिपोर्टर से गुस्सा ना करने की अपील की. फिलहाल बेकाग्लिया ने उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसने उसे थप्पड़ मारा था. 

वहीं टोस्काना टीवी ने कहा कि वह अपनी रिपोर्टर के साथ है. जो हुआ वह अस्वीकार्य है और इसे दोहराया नहीं जाना चाहिए. उधर, 'द ऑर्डर ऑफ जर्नलिस्ट्स ऑफ टस्कनी' ने इस घटना को 'उत्पीड़न का एक बहुत ही गंभीर प्रकरण' बताया. साथ ही फुटबॉल प्रशंसकों के निंदनीय व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाई. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें