scorecardresearch
 

पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया स्टार बनी महिला, ग्लैमरस Photos पर यूजर्स फिदा!

महिला पुलिस अफसर (Woman Police Officer) नौकरी छोड़कर सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star) बन गई. महिला ने कथित तौर पर डिपार्टमेंट के खराब बर्ताव के कारण पुलिस की नौकरी छोड़ी थी.

X
(फोटो- इंस्टाग्राम@theleaway) (फोटो- इंस्टाग्राम@theleaway)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्व महिला पुलिस अधिकारी ने सुनाया किस्सा
  • सोशल मीडिया स्टार बनी महिला
  • ग्लैमरस फोटोज खिंचवाती है महिला

ब्रिटेन में एक महिला पुलिस अफसर (Woman Police Officer) नौकरी छोड़कर सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star) बन गई है. महिला ने कथित तौर पर डिपार्टमेंट के खराब बर्ताव के कारण पुलिस की नौकरी छोड़ी थी. इस महिला का नाम लीन कार (Leanne Carr) है, जो अब इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेहद पॉप्युलर हो चुकी है. उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है. आइए जानते हैं लीन कार की जर्नी के बारे में.. 

सोशल मीडिया पर 36 वर्षीय लीन कार के फोटो और वीडियोज को यूजर्स खूब लाइक करते हैं. लीन पहले लिंकनशायर पुलिस (Lincolnshire Police) में काम करती थीं. उन्होंने दावा किया कि डिपार्टमेंट द्वारा उनके साथ गलत व्यवहार किया गया था. उन पर मानसिक बीमारी का बहाना बनाकर ट्रैवलिंग करने का आरोप लगाया गया. 

'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, कथित 'बदमाशी, उत्पीड़न और प्रताड़ना' के बाद नौकरी छोड़कर, लीन ने कभी वापस न आने की कसम खाई. पुलिस एक अधिकारी के रूप में अपने करियर को अलविदा कहने के बाद, लीन सोशल मीडिया पर आईं और मॉडलिंग शुरू की. देखते ही देखते वह यहां पर छा गईं और अब अच्छा पैसा कमा रही हैं. 

(Photo- इंस्टाग्राम@theleaway)

2018 में नौकरी छोड़ी 

बता दें कि लिनी कार ने साल 2018 में पुलिस सर्विस से इस्तीफा दिया था. उनका कहना है कि डिपार्टमेंट ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. वो पूरी ईमानदारी से अपना काम करती थीं. छुट्टी लेते वक्त उन्होंने झूठ नहीं बोला था.  

लिनी का कहना है कि वो अलग-अलग जगहों से अपनी फोटो सोशल मीडिया पोस्ट करती थीं, जिसे लेकर उनके साथी कर्मचारी उनसे चिढ़ते थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leanne Carr (@theleaway)

हालांकि, नौकरी छोड़ने के बाद जब लिनी ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रैवेलिंग की पिक्चर्स डालनी शुरू कीं तो उन्हें लोग पसंद करने लगे. देखते ही देखते ही लिनी एक मॉडल के रूप में सोशल मीडिया पर छा गईं और कमाई भी करने लगीं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें