scorecardresearch
 

अस्पताल में फर्श पर 'आत्मा' के पैरों के निशान, महिला के दावे ने मचाई सनसनी

एड्रियाना नाम कि महिला जो अस्पताल में एक हाउसकीपर के रूप में काम करती है उसने लोगों को बताया कि वह उस वक्त हैरान रह गई जब उसने खुद के द्वारा साफ किए गए फर्श पर पैरों के निशान देखे. महिला ने एक टिकटॉक वीडियो में इसका दावा किया और पैरों के निशान को दिखाते हुए तस्वीर भी शेयर की.

X
फर्श पर पैरो के निशान (तस्वीर - सोशल मीडिया फर्श पर पैरो के निशान (तस्वीर - सोशल मीडिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने अस्पताल में फर्श पर देखे अजीबोगरीब पैरों के निशान
  • लोगों ने किया दावा, अस्पताल में है आत्मा का साया

ब्रिटेन में एक सफाईकर्मी उस समय घबरा गई जब उसने कथित तौर पर फर्श पर पोछा लगाने के ठीक बाद वहां आदमकद पैरों के निशान देखे. उस निशाना को लेकर बाद में सोशल मीडिया पर लोग दावा करने लगे कि वो किसी आत्मा का था.

एड्रियाना नाम कि महिला जो एक अस्पताल में एक हाउसकीपर के रूप में काम करती है उसने दावा किया कि वह उस वक्त हैरान रह गई जब उसने खुद के द्वारा साफ किए गए फर्श पर पैरों के निशान देखे. महिला ने एक टिकटॉक वीडियो में इसका दावा किया और पैरों के निशान को दिखाते हुए तस्वीर भी शेयर की.

महिला ने कहा, "जब आप अस्पताल में एक हाउसकीपर होते हैं और आप अगले मरीज के आने से पहले कमरा साफ कर रहे होते हैं और नंगे पैरों के निशान पोछा लगाने के दौरान होते हैं जो पूरी तरह लगाने के बाद खत्म हो जाते हैे लेकिन कमरा में  फर्श के बीचोबीच बेतरतीब पैरों के निशान को देखकर मैं बुरी तरह डर गई. 

महिला ने कहा कि वो एक पैर नहीं बल्कि तीनों पैरों के निशान थे. एड्रियाना ने इसके बाद अपना फोन निकाला और उसे पैन करती हुई वीडियो बना लिया .

इस सनीसनीखेज वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने साझा किए गए तस्वीर को लेकर दावा किया कि यह इस बात का सबूत था कि एक आत्मा अस्पताल आ रही थी, जबकि अन्य लोगों ने भी इसे प्रेत आत्मा का साया बताया. एक शख्स ने लिखा "मैं एक अस्पताल में काम करता हूं जहां एक बाथरूम है जो निश्चित रूप से प्रेतबाधित है.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें