scorecardresearch
 

अनजान लड़के संग डेट पर गई अरबपति की पत्नी, चार्ज किये इतने लाख रुपये

दरसअल, जो मॉडल लड़के के साथ डेट पर गई, उसने अपने प‍ति के साथ एक कॉम्पिटिशन के तहत ऐसा किया. मॉडल मैरिसोल के इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं.

X
Marisol Yotta Marisol Yotta
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति के साथ कर रही थी कॉम्पिटिशन
  • महिला के इंस्‍टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर

एक अरबपति कारोबारी की पत्नी अपने एक फैन को डेट पर ले गई. इसके बदले कारोबारी की पत्नी ने अनजान शख्स से करीब ढाई लाख रुपये चार्ज किए. पत्नी ने खुद इसके पीछे की वजह बताई है. 

मॉडल मैरिसोल योट्टा की शादी 2021 में जर्मनी के अरबपति कारोबारी बास्टियन योट्टा से हुई थी. मॉडल मैरिसोल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं. 

मैरिसोल ने बताया कि सोशल मीडिया को लेकर वह अपने पति के साथ कॉम्पीटिशन कर रही हैं. दोनों ने तय किया है कि देखते हैं किसके अधिक फैन्स होते हैं और कौन पहले महीने में सोशल मीडिया से अधिक कमाई करता है. इसी के बाद मॉडल ने एक फैन से ढाई लाख रुपये चार्ज किए और उसके साथ डेट पर गई.

और पढ़ें:- यूं बर्बाद कर दी 7 करोड़ की चीज, Anand Mahindra ने क्या कहा?
 

कौन हैं अरबपति कारोबारी बास्टियन योट्टा?
बास्टियन योट्टा बेहद लग्जरियस लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं. बास्टियन योट्टा की कंपनी कई तरह की मशीनें तैयार करती हैं जिनमें वजन कम करने वाली MindSlimming मशीन भी शामिल है.  Yotta Life नाम से से उनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट है जहां वह अपनी शानदार फोटोज पोस्ट करते हैं.

जर्मनी में रहने के दौरान बास्टियन को अपनी ग्लैमरस लाइफ की वजह से दिक्कत होने लगी थी जिसके बाद उन्होंने अमेरिका जाने का रुख किया. उन्होंने कहा था कि जर्मनी में लोग उनसे जलने लगे थे और उनकी लाइफस्टाइल पर सवाल उठा रहे थे.

और पढ़ें:- VIRAL: एक बुलेट पर हिजाब पहनीं 4 लड़कियां, बाइक से फ्लाइंग KISS भी दी...
 

बास्टियन योट्टा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग हॉलिडे पर जाते हैं, लेकिन उनके पास holilife है, क्योंकि उनके लिए रोज ही हॉलिडे है. उन्होंने कहा था कि वे इस बात की परवाह नहीं करते कि एक शाम पर 8 लाख रुपये खर्च हो रहा है या फिर 15 लाख

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें