scorecardresearch
 

इस कंपनी ने निकाला जबरदस्त ऑफर, रिचार्ज करने पर दे रही पैसे, डाउनलोड करना होगा ऐप

Vi Offer: वोडाफोन आइडिया एक ऑफर दे रहा है. इसके तहत यूजर्स को Vi ऐप डाउनलोड करने पर कैशबैक और रिवॉर्ड कॉइन मिलेंगे. कंपनी कई दूसरे ऑफर भी देती है. आइए जानते हैं यूजर्स को कैशबैक कैसे मिलेगा.

X
Vi दे रहा खास ऑफर, मिलेगा 50 रुपये और रिवॉर्ड पॉइंट
Vi दे रहा खास ऑफर, मिलेगा 50 रुपये और रिवॉर्ड पॉइंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वोडाफोन आइडिया दे रहा कैशबैक ऑफर
  • डाउनलोड करना होगा कंपनी का Vi App
  • मोबाइल रिचार्ज करने पर मिलेंगे रिवॉर्ड पॉइंट्स

जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन आइडिया कई तरह की कोशिश कर रहा है. कंपनी अफोर्डेबल प्लान्स के साथ बिंग ऑल नाइट और दूसरे ऑफर्स दे रही है. इन ऑफर्स के जरिए ब्रांड ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने रिचार्ज प्लान्स की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है.

ज्यादातर लोग किसी थर्ड पार्टी ऐप या फिर वेबसाइट से अपने मोबाइल नंबर को रिचार्ज करते हैं. वोडाफोन आइडिया यूजर्स को आकर्षित करने के लिए खास ऑफर दे रहा है.

कंपनी Vi App डाउनलोड करने और उससे रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर कर रही है. सिर्फ कैशबैक नहीं बल्कि यूजर्स को रिवॉर्ड कॉइन भी मिलेंगे. आइए जानते हैं क्या है वोडाफोन आइडिया का खास ऑफर. 

Vi दे रहा है कैशबैक और रिवॉर्ड 

वोडाफोन आइडिया अपने मोबाइल ऐप में काफी ज्यादा निवेश कर रही है, जिससे इसे सुपर ऐप बनाया जा सके. सुपर ऐप से मतलब है कि कंपनी इसे एक ऐसा ऐप बनाना चाहती है, जिस पर कस्टमर्स की ऑनलाइन जरूरत की सभी चीजें मिल जाएं.

ब्रांड ने इसके लिए कई पार्टनरशिप भी की हैं. कंपनी चाहती है कि लोग उसके प्लेटफॉर्म पर आएं और इस पर मिलने वाली सुविधाओं का इस्तेमाल करें. इस ऐप को डाउनलोड करने और मोबाइल रिचार्ज करने पर यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक और 30 रिवॉर्ड कॉइन मिल रहे हैं.

वोडाफोन आइडिया की तरह ही जियो और एयरटेल भी अपने मोबाइल ऐप पर कई सारी सर्विसेस जोड़ रहे हैं. यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप पर फुल बैंकिंग एक्सपीरियंस मिलता है. 

Vi देता है कई ऑफर

वोडाफोन आइडिया ने अपने कंज्यूमर्स के लिए कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं. ब्रांड बिंग ऑल नाइट, Vi Hero और दूसरे बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है. बिंग ऑल नाइट के तहत यूजर्स को पूरी रात डेटा मिलता है.

वहीं डेटा डिलाइट ऑफर के तहत कंपनी 2GB एक्स्ट्रा डेटा देती है. जबकि विकेंड डेटा रोलओवर के तहत यूजर्स हफ्ते के बचे हुए डेटा को विकेंड पर यूज कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें