scorecardresearch
 

Noise Buds Prima TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 42 घंटे की बैटरी लाइफ

Noise Buds Prima ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Noise ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि Prima Buds की बैटरी केस और एनवायरमेंटल नॉइन कैंसिलेशन के साथ 42 घंटे तक चलती है.

X
Noise Buds Prima Noise Buds Prima
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Noise के ये लेटेस्ट ईयरबड्स हैं
  • Buds Prima Instacharge टेक्नोलॉजी के साथ

Noise ने अपने Truly Wireless (TWS) ईयरबड्स के नए पेयर को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसका नाम कंपनी ने Noise Buds Prima रखा है. कंपनी ने इसकी कीमत ऑफिशियली नहीं बताई है लेकिन Flipkart पर इसे 1799 रुपये में लिस्ट किया गया है. 

इसकी सेल 14 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. Noise ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि Prima Buds की बैटरी केस और एनवायरमेंटल नॉइन कैंसिलेशन के साथ 42 घंटे तक चलती है.

Buds Prima Instacharge टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है इससे 10 मिनट के चार्ज से भी ये 120 मिनट का प्लेटाइम देते हैं. 

क्या हैं कलर ऑप्शन

Noise Buds Prima इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है और इसके साथ इंटरचेंजबेल ईयर टिप्स दिए गए हैं. Noise Buds Prima को व्हाइट, ब्लैक और क्रीम कलर वेरिएंट्स में पेश किया गया है. इन ईयरबड्स में 44ms लो-लेटेंसी गेमिंग मोड और क्वाड माइक सेटअप बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए दिया गया है. 

Noise Buds Prima में HyperSync टेक्नोलॉजी दिया गया है. ये एंड्रॉयड डिवाइस पर फास्ट पेयरिंग को सपोर्ट करता है. ये Google Assistant और Siri जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है. इसमें वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है.

Noise ने हाल ही में Noisefit Evolve 2 स्मार्टवॉच को भी भारत में लॉन्च किया था. ये स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले और 7-दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. NoiseFit Evolve 2 में ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे कई सेंसर्स दिए गए हैं. 

NoiseFit Evolve 2 को 3,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर उपलब्ध करवाया गया है. डिवाइस की ओरिजिनल कीमत 7,999 रुपये रखी गई है. इसे 14 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें