scorecardresearch
 

Airtel का स्मार्ट रिचार्ज प्लान, 28 दिन के लिए मिलेंगे कॉल और डेटा बेनिफिट्स, कीमत 100 रुपये से भी कम

Airtel Smart Recharge Plan: अगर आप भी केवल सिम चालू रखने के लिए 100 रुपये से कम में एक प्लान देख रहे हैं तो इस पैक के साथ आप जा सकते हैं.

X
Airtel Airtel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी
  • पिछले साल हुआ था रिचार्ज प्लान महंगा

Airtel, Jio, Vi ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स ऑफर करते हैं. ये टेलीकॉम ऑपरेटर्स सस्ते प्लान्स भी ऑफर करते हैं. Airtel ने एक Smart Recharge Plan लॉन्च किया था. इस प्लान की कीमत 100 रुपये से कम है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. 

इस Smart Recharge Plan से यूजर्स अपने Airtel सिम को भी एक्टिव रख सकते हैं. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को टॉकटाइम के अलावा डेटा भी दिया जाता है. ऐसे में आइए जानते हैं Airtel के इस Smart Recharge Plan के बारे में. 

Airtel का स्मार्ट रिचार्ज प्लान

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि ये प्लान उनके लिए ठीक है जो Airtel के सिम को सेकेंडरी नंबर के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं और इसे बिना ज्यादा यूज किए लंबे समय के लिए एक्टिव रखना चाहते हैं. लो बजट वाले यूजर्स भी इस प्लान के साथ जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें:- बेल्ट नहीं Smart belt है ये डिवाइस, आपकी हर एक्टिविटी को करता है ट्रैक, यूजर्स को रखता है फिट

Airtel का स्मार्ट रिचार्ज प्लान जिसकी हम यहां पर बात कर रहे हैं वो 99 रुपये का है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा इस प्लान के साथ 99 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है. 

इसमें लोकल/STD/लैंडलाइन कॉल का चार्ज 2.5/sec है जबकि लोकल SMS के लिए कंपनी 1 रुपये प्रति मैसेज चार्ज करेगी और STD SMS के लिए 1.5 रुपये प्रति मिनट चार्ज किया जाएगा. जैसा की ऊपर बताया गया इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. 

यानी लगभग महीने भर आपको एयरटेल सिम कार्ड एक्टिव रहेगा. पहले इस प्लान की कीमत 79 रुपये थी. लेकिन, पिछले साल टैरिफ हाइक के बाद एयरटेल ने इसका दाम बढ़ाकर 99 रुपये कर दिया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें