scorecardresearch
 

Vivo Y21G डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo का नया स्मार्टफोन Y21G भारत में लॉन्च हो गया है. इसमें रियर डुअल कैमरा सेटअप के अलावा Extended RAM का भी फीचर दिया गया है. जानिए कितनी है इस फोन की कीमत.

X
Vivo Y21G Vivo Y21G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo Y21G को केवल एक वैरिएंट में ही किया गया लॉन्च
  • इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

Vivo Y21G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन कंपनी की Y-सीरीज में लेटेस्ट एडिशन है. इसमें MediaTek MT6769 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया गया है. इसमें एक्सटेंडेड रैम फीचर का भी सपोर्ट दिया गया है. 

Vivo Y21G की कीमत और उपलब्धता

Vivo Y21G की कीमत भारत में 13,990 रुपये सेट की गई है. ये कीमत इसते एकमात्र 4GB रैम और 64GB स्टोरेज  वैरिएंट के लिए है. इस हैंडसेट को Diamond Glow और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसे रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें:- Realme 9 4G और Realme Book Prime लॉन्च, मिलेगा 108MP का कैमरा, जानिए कीमत और फीचर्स

Vivo Y21G के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल नैनो सिम पर चलने वाले Vivo Y21G में Android 11-बेस्ड FunTouch OS 11.1 दिया गया है. ये स्मार्टफोन 6.51-इंच HD+ LCD डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें MediaTek MT6769 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया गया है. 

इसमें Extended RAM का फीचर भी दिया गया है. इससे यूजर्स उपलब्ध मेमोरी का यूज करके 1GB तक रैम बढ़ा सकते हैं. फोटोग्राफी की बात करें तो Vivo Y21G में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. 

इसके अलावा इसके बैक पर 2-मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Vivo Y21G में 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

इसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, Wi-Fi, Bluetooth v5 और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें