scorecardresearch
 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते Realme का इवेंट हुआ पोस्टपोन

Realme Narzo सीरीज की लॉन्चिंग भारत में 26 मार्च को होने वाली थी. हालांकि मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन कर दिया गया है.

Credit- Twitter Madhav Sheth Credit- Twitter Madhav Sheth

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A को भारत में कल यानी 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था. हालांकि, देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते कंपनी ने लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला किया है. फिलहाल ये जानकारी भी नहीं दी गई है कि ये इवेंट आगे कब होगा.

रियलमी इंडिया चीफ माधव सेठ ने ट्विटर पर ये घोषणा की है कि कंपनी अपने सारे अपकमिंग लॉन्च सस्पेंड कर रही है और इसमें रियलमी Narzo सीरीज भी शामिल है. सेठ ने सारे लोगों से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है.

माधव सेठ ने ट्विटर पर लिखा है, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा कल की गई घोषणा को ध्यान में रखकर हमनें Realme Narzo सीरीज समेत सभी आगामी लॉन्च को सस्पेंड करने का फैसला लिया है.' उन्होंने आगे लिखा है कि अब समय है कि हम अपने परिवार और खुद पर ध्यान दें. घर पर रहें, सुरक्षित रहें और लोकल अथॉरिटीज को कॉपरेट करें.

ये भी पढ़ें: वर्किंग फ्रॉम होम? जियो-एयरटेल-वोडा के ये प्रीपेड प्लान्स करें चेक

इससे पहले सेठ ने जानकारी दी थी कि अपकमिंग दोनों फोन्स की सेल को पोस्टपोन किया जा रहा है. हालांकि, तब ये जानकारी थी कि इनकी लॉन्चिंग प्री-रिकॉर्डेड वीडियो के जरिए की जाएगी. लेकिन अब कंपनी ने लॉन्चिंग को कैंसिल करने का फैसला लिया है.

माधव सेठ ने अपने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि रियलमी के सारे कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है और कंपनी के मेक इन इंडिया प्रोडक्शन फैसिलिटी को भी अस्थाई तौर पर बंद किया गया है. आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें