scorecardresearch
 

44MP डुअल सेल्फी कैमरे वाले Oppo Reno 3 Pro की प्री बुकिंग शुरू

Oppo Reno 3 Pro Pre Booking: इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है. इसे कंपनी 2 मार्च को भारत में लॉन्च कर रही है.

X
Oppo Reno 3 Pro Oppo Reno 3 Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo भारत में अपना अगला स्मार्टफोन 2 मार्च को लॉन्च कर रही है. ये स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro होगा और इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है.

कंपनी दावा कर रही है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 44 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं. कंपनी ने कहा है कि ये स्मार्टफोन कई ऑफर्स के साथ प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है.

Oppo Reno 3 Pro को आप फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन इंडिया और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स से प्री बुक करा सकता हैं. ऑफर्स की बात करें तो यहां HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10% तक का कैशबैक दिया जाएगा.

इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक और आरबीएल डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर्स हैं.

Oppo Reno 3 Pro के लिए कंपनी ने डेडिकेटेड पेज तैयार कर लिया है और यहां इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर की गई हैं. इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 44 और 2 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें - भारी छूट के साथ खरीदें Realme का 64MP कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यहां 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस. 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है.

Oppo Reno 3 Pro में 4025 mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ कंपनी 30W का VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 भी देगी. कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन को सिर्फ 20 मिनट में ही 50% तक चार्ज कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें