scorecardresearch
 

Nothing Phone (1) कब होगा लॉन्च? मिलेगा 50MP कैमरा, जानिए लीक फीचर्स

Nothing Phone 1 Launch Timeline: वनप्लस के बाद Carl Pei अब Nothing Phone लेकर आ रहे हैं. इस फोन के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं. कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च कर सकती है. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें.

X
nothing phone 1 nothing phone 1
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nothing Phone 1 में मिलेंगे दमदार फीचर्स
  • फोन में एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS होगा
  • जुलाई से अगस्त में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

एंड्रॉयड स्मार्टफोन मार्केट में जल्द ही एक नए प्लेयर की एंट्री होने वाली है. कभी वनप्लस को ब्रांड बनाने वाले Carl Pei जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले हैं. यह फोन वनप्लस का नहीं बल्कि Nothing ब्रांड का है. कंपनी जल्द ही Nothing Phone (1) लॉन्च करने वाली है.

कंपनी का पहला स्मार्टफोन इस साल गर्मी में आने वाला है. हालांकि, इसकी लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है. आइए जानते हैं अब तक Nothing Phone (1) के बारे में हम क्या क्या जानते हैं. 

Nothing Phone (1) कब तक लॉन्च होगा? 

Carl Pei ने इस साल की शुरुआत में एक शॉर्ट की-नोट शेयर किया था. उस वक्त उन्होंने जानकारी दी थी कि यह स्मार्टफोन साल 2022 की गर्मी में लॉन्च होगा. इंडिया टुडे टेक से बातचीत Nothing India के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मनु जैन ने कन्फर्म किया है कि यह फोन जुलाई और अगस्त के बीच में लॉन्च होगा. 

टिप्स्टर्स की मानें तो Nothing Phone (1) की भारत में टेस्टिंग चल रही है. यानी स्मार्टफोन जल्द ही देसी मार्केट में लॉन्च होगा. हैंडसेट को BIS सर्टिफिकेशन में भी लॉन्च किया है. लिस्टिंग में फोन A063 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है.

क्या होंगे फीचर्स? 

स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन इसके कुछ फीचर्स कन्फर्म जरूर हैं. फोन में Qualcomm Snapdragon का चिपसेट मिलेगा. हालांकि, प्रोसेसर कौन सा होगा इसकी जानकारी नहीं है.

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि समार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS के साथ आएगा. हाल में कंपनी ने इसका लॉन्च भी लॉन्च किया है. नई एंड्रॉयड स्कीन में यूजर्स को क्लीन और सिंपल एक्सपीरियंस मिलेगा. इसके अतिरिक्त कंपनी ने अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Nothing Phone (1) में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर मिल सकता है. इसमें 6.43-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें