scorecardresearch
 

iPhone को टक्कर देगा Nothing Phone 1, लीक हुए फीचर्स, मिलेगा 50MP का कैमरा

Nothing Phone 1 जल्द ही लॉन्च होने वाला है. लॉन्च डिटेल्स से पहले स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हुए हैं. कंपनी इस फोन को iPhone की टक्कर में लॉन्च करने वाली है. इसमें 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें.

X
Nothing Phone तस्वीर- Ben Geskin Nothing Phone तस्वीर- Ben Geskin
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nothing Phone 1 जल्द होने वाला है लॉन्च
  • फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा
  • हैंडसेट 32MP के सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है

वनप्लस को स्मार्टफोन ब्रांड बनाने वाले Carl Pei अपना नया स्मार्टफोन लेकर आ रहे हैं. हालांकि, यह स्मार्टफोन वनप्लस ब्रांडिंग के तहत नहीं बल्कि Nothing ब्रांड के साथ आएगा. अक्टूबर 2020 में बनी Nothing Technology Limited ने शुरुआत में ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए. 

अब कंपनी अपना पहला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. Carl Pei ने इस फोन का नाम Nothing Phone (1) रखा है. हालांकि, उन्होंने इसके फीचर्स की जानकारी नहीं दी है. कार्ल इस फोन को iPhone के ऑप्शन के रूप में लेकर आने वाले हैं.

इस हैंडसेट की लॉन्च डेट की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं है. लेकिन इसके फीचर्स जरूर लीक हुए हैं. वैसे इन फीचर्स की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं है, लेकिन जिस फोन के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं हो, उसके बारे में यह जानकारी भी बहुत लगती है. 

क्या हो सकते हैं फीचर?

एक ट्विटर यूजर (@rsjadon01) ने Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं. लीक डिटेल्स की मानें तो यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ आएगा. यह प्रोसेसर नया नहीं है. भारतीय बाजार में इसके साथ कई स्मार्टफोन आते हैं. अब तक हम इस प्रोसेसर को iQOO Z6 Pro 5G, Realme GT Master Edition, iQOO Z5 5G और Vivo T1 Pro 5G में देख चुके हैं. 

मिलेगी वायरलेस चार्जिंग

रिपोर्ट की मानें तो अपकमिंग फोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिल सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हैंडसेट वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा. इस फोन में Android 12 देखने को मिलेगा. ब्रांड ने Nothing Phone launcher का प्रीव्यू जारी किया है, जो Phone 1 में उपलब्ध होगा. 

50MP का होगा कैमरा

स्मार्टफोन में 6.43-inch का Full HD+ AMOLED स्क्रीन मिल सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन दिया जा सकता है. रियर साइड में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. हालांकि, इसकी लॉन्च डेट की फिलहाल जानकारी नहीं है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें