scorecardresearch
 

मोटोरोला आज भारत में लॉन्च करेगा Moto G4 और Moto G4 Plus

आज दिल्ली में मोटोरोला का पॉपुलर स्मार्टफोन Moto G का अगला वर्जन लॉन्च हो रहा है. हम आपको लॉन्च से जुड़ी तमाम जानकारी लाइव देंगे.

Moto G4 Moto G4

भारत में मोटोरोला के लिए Moto G गेम चेंजर साबित हुआ है. अब कंपनी न्यू जेनेरेशन Moto G के साथ तैयार है. इसे आज दोपहर तीन बजे से दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा. हम आपको लॉन्च से जुड़ी हर डिटेल लाइव बताएंगे. इस इवेंट में दो स्मार्टफोन Moto G4 और Moto G4 Plus लॉन्च होने की उम्मीद है.

दोनों स्मार्टफोन्स में से Moto G4 Plus में ज्यादा स्पेसिफिकेशन होंगे जबकि Moto G4 में इसके मुकाबले कम. आपको बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक Moto G4 Plus के फ्रंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा जबकि Moto G4 में यह मौजूद नहीं होगा.

पिछले सप्ताह कंपनी ने यह साफ किया है कि इस बार Moto G फ्लिपकार्ट पर नहीं बल्कि सिर्फ अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर मिलेगा. लेनोवो की सहायक कंपनी मोटोरोला के मुताबिक नए Moto G में बेहतर परफॉर्मेंस, दमदार बैट्री लाइफ और फास्ट ऑटोफोकस कैमरा होगा.

लीक्ड डिटेल के मुताबिक Moto G4 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2GB रैम, ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 16B की इन्बिल्ट मेमोरी हो सकती है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा हो सकता है. हालांकि Moto G4 Plus में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें