scorecardresearch
 

Le 1S का नया अवतार: 2,000 फिल्मों के साथ 100 टीवी चैनल्स और लाखों गाने 1 साल के लिए फ्री

LeEco 1S स्मार्टफोन को देश में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अब कंपनी ने इसका एक नया अवतार मेड फॉर इंडिया लॉन्च किया है.

Le Eco 1S Le Eco 1S

चीनी टेक्नॉलोजी दिग्गज LeEco ने भारत के लिए एक खास स्मार्टफोन LeEco 1S (Eco) लॉन्च किया है. इसकी कीमत 10,899 रुपये है और इसके साथ 4,900 रुपये वैल्यू वाली एक साल की कंटेंट मेंबरशिप फ्री दी जा रही है.

यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के जरिए बेचा जाएगा. इसके 1,000 यूनिट्स के लिए पहली फ्लैश सेल 12 मई को 2 बजे से शुरू होगी. कंपनी पहले फ्लैश सेल में इसे सिर्फ 9,999 रुपये में ही बेचेगी.

आपको बता दें कि‍ Le 1S (Eco) वही स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने पहले Le 1S के नाम से लॉन्च किया था. लेकिन इस बार इसे कंटेंट फीचर के साथ लॉन्च किया जा रहा है.

कंपनी ने एक बयान में कहा है, 'यह नया स्मार्टफोन कंटेंट इको-सिस्टम से लैस है. इसमें Le Vidi दिया गया है जिसमें 2000 से ज्यादा फिल्में, 100 टीवी चैनल्स और LeEco Music में 2.5 मिलियन साउंड ट्रैक्स होंगे. इसके अलावा इसमें 10 लोकल लैंग्वेज भी होंगे.'

यानी इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाली कंटेंट सर्विस इसे ज्यादा महत्वपूर्ण बनाती हैं. इस फोन के तमाम स्पेसिफिकेशन Le 1S जैसे ही है. 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस फोन में MediaTek Heli X10 प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है.

इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 3,000mAh वाले इस फोन की बॉडी मेटल की है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें